single-post

चुनाव लड़ने पर पहली बार बोले संजय दत्त, कहा चुनाव में लड़ने की खबरें झूठी हैं

March 26, 2019, 7:26 a.m.

इन दिनों देश में चुनाव को लेकर खूब तैयारियां हो रही है। ऐसे में कई बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आ रहे है कि वह भी चुनाव लड़ेगे। पिछले दिनों सलमान खान का नाम सामने आया था जिसके बाद सलमना खान ने साफ इंकार कर दियै कि वह कोई चुनाव नहीं लड़ रहे है। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का भी नाम सामने आ रहा है लेकिन अब संजय दत्त ने खुद इस खबर का खंडन किया है और बताया है कि वह किसी भी सीट से चुनाव लड़ने नहीं जा रहे हैं। संजय ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, "लोकसभा चुनावों में मेरे खड़े होने की खबरें झूठी हैं। मैं अपने देश के साथ खड़ा हूं और अपनी बहन प्रिया दत्त को सपोर्ट कर रहा हूं।

आपको बता दें कि संजय दत्त को लेकर खबरें आई थीं कि संजय दत्त उत्तर प्रदेश राज्य के गाजियाबाद जिले से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। यह खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। संजय जल्द ही फिल्म कलंक में नजर आने वाले है।

 फिल्म में संजय बलराज चौधरी का रोल प्ले कर रहे हैं। हाल ही में संजय के इस लुक पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त और बेटी त्रिशाला दत्त ( अपना रिएक्शन दिया था। संजय ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'मेरे लिए ये कभी भी मैन ऑफ फ्यू वर्ड का कैरेक्टर प्ले करना आसान नहीं रहा। Catch #Balraj in #Kalank on 17th April.'

अब संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने पति की खुलकर तारीफ की है। मान्यता ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप वाकई में ऐसे ही है- मैन ऑफ फ्यू वर्ड... लव यू।' वहीं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने कई सारी हार्ट और किसिंग इमोजी बनाते हुए लिखा, 'लव यू डैडी।'  संजय दत्त फर्स्ट लुक में सफेद दाढ़ी, चश्मा लगाएं इंटेस लुक देते दिख रहे हैं। इसमें वो 'बलराज चौधरी' का किरदार निभाएंगे। करण ने पोस्टर की झलक पोस्ट करते हुए लिखा था, 'टेबल की सबसे शक्तिशाली आवाज, जबरदस्त बलराज चौधरी।'

 फिल्म में संजय के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। इसमें करीब 21 साल बाद संजय दत्त फिर से माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। फिल्म 17 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।