'तोरबाज' की शूटिंग के साथ बच्चों और वाइफ मान्यता के साथ वेकेशन मना रहे हैं संजय दत्त, देखिए तस्वीरें

11 months ago

  इन दिनों संजय दत्त अपनी फिल्मों पर खास ध्यान दे रहे हैं । हाल ही में उन्होंने भूमि से कमबैक किया है । फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था । अब ये तो सबको पता ही है कि संजू बाबा जल्द ही तोरबाज में काम करने जा रहे हैं । हाल ही में संजय दत्त ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है । फिल्म को शूट करने के लिए संजू बाबा किर्गिज़स्तान पहुंच चुके हैं । हाल ही में ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने संजय दत्त की दो तस्वीरें पोस्ट की थी ।

Actor Sanjay Dutt and producer Rahul Mittra on the sets of #Torbaaz... Filming begins tomorrow in Bishkek, the capital of Kyrgyzstan... Girish Malik directs the film. pic.twitter.com/K9ABRLFhJX

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 16, 2017

इनमें संजय दत्त के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा दिख रहे हैं । लेकिन संजय यहां अकेले नहीं हैं बल्कि उनका पूरा परिवार इस वक्त किर्गिजस्तान में हैं । जी हां, शूटिंग शुरू करने के साथ साथ वो यहां अपने परिवार के साथ भी मस्ती कर रहे हैं । यहां उनके दोनों बच्चे साथ ही उनकी वाइफ मान्यता दत्त भी हैं । हाल ही में संजय  ने मान्यता के  साथ साथ इकरा और शहरान के साथ एक पिक्चर शेयर की ।

 

इस पिक्चर को पोस्ट करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, जब मेरे पास ये हैं, तो मेरे पास सबकुछ है । संजू बाबा यहां फिल्म के साथ साथ फैमिली वेकेशन को भी इंजॉय कर रहे हैं ।  

वहीं खबरों की माने तो संजय दत्त के साथ इस फिल्म में नरगिस फाखरी नजर आएंगी । कहा जा रहा है कि नरगिस संजय से रोमांस करती दिखेंगी । इसके अलावा सोर्सेस की माने तो फिल्म की कहानी अफगानिस्तान के चाइल्ड सुसाइड बोंबर्स पर बेस्ड है ।

फिल्म में संजय दत्त एक आर्मी ऑफिसर का रोल प्ले करते नज़र आएगे, जो बच्चों को ऐसा करने से रोकते है और उन्हें जीने की राह दिखाते है ।

इतना ही नहीं, फिल्म तोरबाज़ में संजय दत्त का जेल में लिखा एक सॉन्ग भी दिखाया जाएगा । जो बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित होगा । फिलहाल फिल्म की रिलीज का सभी को इंतजार है । फिलहाल इस फिल्म के अलावा संजय के पास कई और फिल्में भी हैं । 

Related Posts