सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की ये तस्वीर, देखिए

1 years ago

 

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला इन दिनों खूब खबरों में हैं और त्रिशाला के खबरों में बने रहने की वजह है उनका सोशल मीडिया । संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को लेकर भी मीडिया में खबरें आती रहती हैं । संजय दत्त नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी त्रिशला फिल्मों में आए। संजय दत्त कई बार अपने इंटरव्यू में कह चूके हैं कि त्रिशाला अच्छे स्कूल और कॉलेज में पढ़े और अपना करियर किसी दूसरी फील्ड में बनाएं।

इसके के लिए उन्होंने भी काफी मेहनत की है। संजय का कहना है कि फिल्मों में आने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है, लेकिन यहां पर काम करना आसान नहीं है।

इन सबके बीच त्रिशाला दत्त की बोल्ड तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों को त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। लेकिन इन सबके अलावा त्रिशाला की रेड ड्रेस वाली पिक्चर खूब वायरल हो रही है ।

इस पिक्चर में त्रिशाला का बोल्ड लुक नजर आ रहा है । त्रिशाला ने अभी कुछ वक्त पहले ही ये पिक्चर शेयर की थी । अब ये पिक्चर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है । 

आपको बता दें कि 29 साल की त्रिशाला न्यूयॉर्क में फैशन डिजायनिंग के क्षेत्र में किस्मत आजमा रही हैं। 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं। गौरतलब है कि त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है।

संजय दत्त और रिचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था। रिचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी।

Related Posts