संजय लीला भंसाली भतीजी शरमिन सहगल को करेंगे लॉन्च, जावेद जाफरी के बेटे मिराज संग करेंगी रोमांस

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और सोनम कपूर को फिल्म सावरिया के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनको बॉलीवुड में डेब्यू कराने वाले संजय लीला भंसाली हैं। साथ ही इस बार भी संजय लीला भंसाली नई एक्ट्रेस को इंडस्ट्री से परिचय करवाने वाले हैं। पद्मावत, बाजीराव मस्तानी जैसे फिल्मों का निर्माण करने वाले संजय लीला भंसाली अपनी बहन बेला सहगल की बेटी शरमिन सहगल को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। 


संजय लीली भंसाली अपनी भतीजी को फिल्म टाइटल मलाल से बॉलीवुड में डेब्यू करवाने की तैयारी कर रहे हैं। खबरों के अनुसार संजय लीला भंसाली  खुद अपने भतीजी को सिल्वर स्क्रीन पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं और उन्हें खुद की निगरानी में ट्रेनिंग भी दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भंसाली शरमिन सहगल के अपोसिट जावेद जाफेरी के बेटे मिजान को फिल्म मलाल में कास्ट करने वाले हैं। इतना ही नहीं, फिल्म शूटिंग की पूरी तैयारी भी हो चुकी हैं और ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म इसी साल तक रिलीज भी हो जाएगी। दोनों चहरे काफी नए हैं। 


खबरों के मुताबिक भंसाली प्रोडक्शन्ंस की सीईओ प्रेरणा सिंह ने कंफर्म भी किया कि शरमिन को लेकर तीन फिल्मों को लेकर डील हुई है। हम न्यू टेंलेंड को प्रमोट और लॉन्च करने में काफी उत्सुक हैं। खैर खबरें तो ये भी हैं कि सलमान खान संग संजय लीला भंसाली अपनी नई फिल्म बनाने जा रहे हैं। रामलीला जैसी कॉस्ट्यूम ड्रामा नहीं बल्कि वह इस बार लवस्टोरी को सलमान खान के जरिए स्क्रिन पर फिल्माने जा रहे हैं।


 आपको बता दें भंसाली और सलमान खान खामोशी और हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं। साल 1999 में आई संजयलीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' भला किसने नहीं देखी होगी। फिल्म में एश्वर्या और सलमान की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।