single-post

संजय दत्त ने बताया कि फिल्म कलंक के सेट पर माधुरी दीक्षित से उनकी क्या बातें होती थी ?

April 6, 2019, 11:16 a.m.

करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म कलंक में माधुरी और संजय क़रीब 21 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं।  कलंक फिल्म तब से चर्चा में है जब से संजय और माधुरी ने फिल्म की शूटिंग शुरू की । एक ज़माना था जब  माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त के लिंक-अप को लेकर काफी बातें होती थी। उस समय तो ये भी कहा जाता था.. कि दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर दीवाने  थे कि शादी करने के लिए भी रेडी हो गए थे लेकिन संजय पर  मुंबई बम ब्लास्ट का कलंक लगने के बाद माधुरी ने उनके साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए थे। सालों बाद संजय दत्त और माधुरी एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर साथ दिखेंगे। 

संजय और माधुरी के एक साथ फिल्म में आने को लेकर काफी चर्चा है। वहीं दोनों ने एक दूसरे को लेकर काफी सवाल भी किए जा रहे हैं। हाल ही में संजय दत्त से पूछा गया कि फिल्म के सेट पर माधुरी से उनकी क्या बातें होती थी तो संजय ने कहा कि, हम फिल्म के सेट पर अपने-अपने बच्चों की बात करते थे, उनके पढ़ाई लिखाई और  परिवार की बात करते थे।" 

संजय दत्त इन दिनों जमकर माधुरी की तारीफ भी कर रहे हैं। संजय अपने हर इंटरव्यू में माधुरी के अच्छे बिहेवियर, उनके एक्टिंग और डांस की तारीफ करते दिख रहे हैं। इससे पहले कलंक के फर्स्ट लुक लॉन्च पर भी माधुरी और संजय एक साथ खड़े नज़र आए थे। संजय से माधुरी के बारे में पूछा गया तो मुन्ना भाई ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए थे।

माधुरी न भी संजू बाबा को लेकर अच्छी अच्छी बातें बोली थी।  कलंक के को-स्टार वरुण धवन ने भी गवाही दी कि फिल्म के सेट पर माधुरी और संजय के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैन्डिंग थी। संजू बाबा तो मोहिनी को सेट पर भी मैम कहकर बुलाते थे । दोनों ने एक दूसरे के साथ काम किया और साथ ही काफी खुश हूं। हाल ही में कलंक टीजर लॉन्च के मौके पर दोनों से ही एक दूसरे के साथ सालों बाद काम करने का एक्पीरियंस पूछा गया। तो इस पर संजू बाबा का रिएक्शन देखने के लायक ही था। माधुरी के साथ काम करने के सवाल पर संजू बाबा ब्लश करने लगे। 

सवाल के जवाब में संजय ने कहा था कि, मुझे  धर्मा (धर्मा प्रोडक्शन) के साथ काम करने में वास्तव में गर्व महसूस हो रहा है, यह इतने लंबे समय के बाद आप यानि माधुरी मैम के साथ काम करने का वास्तव में अच्छा अनुभव था।” संजय इस दौरान माधुरी को मैम कहते हुए नजर आए। साथ ही संजय ने कहा कि, मैं कई सालों के बाद माधुरी के साथ काम कर रहा हूं। यही कोशिश करूंगा कि ज्यादा काम हो। फिल्म के प्रोड्युसर करण जौहर की माने तो माधुरी और संजय को एक दूसरे के साथ काम करने में कोई प्रॉब्लम नहीं हुई है। करण जौहर को संजय और माधुरी को साथ लाने में बिल्कुल भी मुश्किल पेश नहीं आई है। 

आपको बता दे कि बॉलीवुड में जैसा दिखता है अक्सर वैसा होता नहीं है। संजय और माधुरी की भी कहानी कुछ यही है। दोनों भले ही एक साथ फिल्म करने को तैयार हो गए हैं..लेकिन सच तो ये है कि माधुरी अभी भी संजय दत्त के साथ कम्फर्टेबल नहीं हैं। कलंक के लॉन्च पर ने संजय दत्त को लेकर माधुरी की इस टेंशन को कई बार नोटिस भी किया है। 

संजय और माधुरी भले ही स्टेज पर एक साथ खड़े थे लेकिन साथ होकर भी दोनों के बीच काफी फासले नज़र आ रहे थे। मीडिया के सामने तो ये लोग काफी अच्छे से पेश आ रहे थे। संजय और माधुरी ऑफ कैमरा एक दूसरे से बिल्कुल भी बात नहीं कर रहे थे।