VIDEO - टीजर लॉन्च पर संजय माधुरी ने पहनी एक रंग की ड्रेस, धक-धक गर्ल को संजू ने कहा मैम !

4 months ago

करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म कलंक में माधुरी और संजय क़रीब 21 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं।  फिल्म के अंदर दोनों एक साथ फ्रेम शेयर करते हुए भी नज़र आ रहे हैं। कलंक के फर्स्ट लुक लॉन्च पर भी माधुरी और संजय एक साथ खड़े नज़र आ रहे हैं। संजय से माधुरी के बारे में पूछा गया तो मुन्ना भाई ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए.माधुरी न भी संजू बाबा को लेकर अच्छी अच्छी बातें बोली। 

कलंक के को-स्टार वरुण धवन ने भी गवाही दी कि फिल्म के सेट पर माधुरी और संजय के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैन्डिंग थी। संजू बाबा तो मोहिनी को सेट पर भी मैम कहकर बुलाते थे । दोनों ने एक दूसरे के साथ काम किया और साथ ही काफी खुश हूं। हाल ही में कलंक टीजर लॉन्च के मौके पर दोनों से ही एक दूसरे के साथ सालों बाद काम करने का एक्पीरियंस पूछा गया। तो इस पर संजू बाबा का रिएक्शन देखने के लायक ही था। माधुरी के साथ काम करने के सवाल पर संजू बाबा ब्लश करने लगे। 

सवाल के जवाब में संजय ने कहा कि, मुझे  धर्मा (धर्मा प्रोडक्शन) के साथ काम करने में वास्तव में गर्व महसूस हो रहा है, यह इतने लंबे समय के बाद आप यानि माधुरी मैम के साथ काम करने का वास्तव में अच्छा अनुभव था।” संजय इस दौरान माधुरी को मैम कहते हुए नजर आए। साथ ही संजय ने कहा कि, मैं कई सालों के बाद माधुरी के साथ काम कर रहा हूं. यही कोशिश करूंगा कि ज्यादा काम हो। फिल्म के प्रोड्युसर करण जौहर की माने तो माधुरी और संजय को एक दूसरे के साथ काम करने में कोई प्रॉब्लम नहीं हुई है। करण जौहर को संजय और माधुरी को साथ लाने में बिल्कुल भी मुश्किल पेश नहीं आई है। 

आपको बता दे कि बॉलीवुड में जैसा दिखता है अक्सर वैसा होता नहीं है। संजय और माधुरी की भी कहानी कुछ यही है। दोनों भले ही एक साथ फिल्म करने को तैयार हो गए हैं..लेकिन सच तो ये है कि माधुरी अभी भी संजय दत्त के साथ कम्फर्टेबल नहीं हैं। कलंक के लॉन्च पर ने संजय दत्त को लेकर माधुरी की इस टेंशन को कई बार नोटिस भी किया है। संजय और माधुरी भले ही स्टेज पर एक साथ खड़े थे लेकिन साथ होकर भी दोनों के बीच काफी फासले नज़र आ रहे थे। मीडिया के सामने तो ये लोग काफी अच्छे से पेश आ रहे थे। संजय और माधुरी ऑफ कैमरा एक दूसरे से बिल्कुल भी बात नहीं कर रहे थे.. सिर्फ यही नहीं लॉन्च से पहले जब फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने एक साथ पोज़ दिया था. तो संजय और माधुरी का यहां कोई अता-पता नहीं चला था। 

हम आपको बता दें कि एक ज़माने में माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त के लिंक-अप को लेकर काफी बातें होती थीं। कहा तो ये भी जाता है कि संजय दत्त माधुरी के साथ शादी करने के लिए भी रेडी हो गए थे। लेकिन जिस दौरान संजय पर मुंबई बम ब्लास्ट का कलंक लगा और उन्हें जेल भेजा गया था तो माधुरी ने भी उनके साथ अपना सारा रिश्ता-नाता तोड़ दिया था। 

बहरहाल अब करण जौहर की वजह से संजय और माधुरी 21 साल बाद एक साथ दोबारा काम कर रहे हैं.लेकिन ना जाने क्यों दोनों के बीच फासले मिटते हुए नज़र नहीं आ रहे हैं।