संजय दत्त फिल्म 'संजू' के सक्सेस पार्टी में क्यों नहीं हुए शामिल ?

10 months ago

 संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ ब्लॉकबस्टर फिल्म बनने जा रही है। संजय दत्त की कहानी देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में भीड़ लगाएं हुए है। फिल्म को गजब का रिस्पॉन्स मिला तो मेकर्स ने रखी पार्टी। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर ने एक शानदार पार्टी आयोजित की। इस पार्टी में फिल्म की टीम से जुड़े हरेक शख्स ने हिस्सा लिया लेकिन इस पार्टी में संजय दत्त शामिल नहीं हुए थे। संजय दत्त पर  पूरी फिल्म बनाई गई और वहीं, इस फिल्म की सक्सेस पार्टी में नहीं पहुंचे। ये काफी चौंकानी वाली बात है। 

इससे पहले भी जब भी कभी किसी भी व्यक्ति के जीवन पर बायोपिक बनी हो या फिर उनका फिल्म में कोई हिस्सा हो तो वो जरुर फिल्म के प्रमोशन या इंटरव्यूज के लिए आगे आता है लेकिन संजय दत्त पर्दे के पीछे रहे। वो फिल्म से जुड़े किसी भी इवेंट पर नहीं पहुंचे। वहीं जब वो फिल्म की सक्सेस पार्टी में भी नहीं आए तो लोगों को आश्चचर्य हुआ।  जब इस फिल्म की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया तो पता लगा कि वो सिंगापुर के लिए अपने परिवार के साथ सोमवार को ही निकल गए । संजय दत्त आखिर उसी दिन निकले जब ये पार्टी आयोजित होनी थी। फिर ये पार्टी उनके कार्यक्रम के चलते टाली भी जा सकती थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पता चला है कि  संजय दत्त को फिल्म के बारे में मीडिया से बात करने के लिए मना किया गया है। इसलिए वो परिवार समेत इंडिया से बाहर चले गए हैं।

 संजय दत्त राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर दोनों के ही काफी करीब हैं और अक्सर इन तीनों को साथ में मस्ती करते, सुकून के पल बिताते देखा जाता है। फिल्म के बनने के दौरान भी इन तीनों की बॉन्डिंग गजब की थी लेकिन मीडिया के कैमरे के पीछे ही। जब भी फिल्म के लिए मीडिया की जरुरत होती, वहां से संजय दत्त गायब ही रहते। इसकी क्या वजह है ये तो खैर अभी तक पता नहीं लगी है लेकिन इतना जरुर है कि संजय दत्त मीडिया को नजर अंदाज करना चाहते हैं।संजय दत्त फिल्म की रिलीज से पहले से ही इस फिल्म के बारे में मीडिया से बात नहीं कर रहे है। क्योंकि ये फिल्म उनकी कंट्रोवर्शियल लाइफ पर बनी है इसीलिए संभव है कि वो मीडिया के अजीबो-गरीब सवालों से बचना चाहते हो और इसीलिए फिल्म के बारे में बात करने से बच रहे हों।