30 साल बाद इस एक्ट्रेस के साथ काम करने जा रहे हैं संजय दत्त !

1 years ago

बॉलीवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त काफी वक्त के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं । संजय दत्त जल्द ही फिल्म भूमि से दोबारा वापसी करने जा रहे हैं । इसके अलावा आने वाले 2 सालों तक संजू बाबा बिल्कुल फ्री नहीं हैं । क्योंकि संजय के पास आने वाले वक्त में कई फिल्में हैं । इन्ही में से एक फिल्म है साहब बीवी और गैंगस्टर-3 । जी हां, अभी कुछ दिनों पहले ही ये कन्फर्म हुआ है कि साहब बीवी और गैंगस्टर 3 में संजय दत्त की एंट्री हो गई है । इसके साथ ही संजय ने बताया था कि वो जल्द इस फिल्म की शूटिंग करेंगे । वहीं इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं।

अभी हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म में संजय दत्त के माता-पिता का रोल नफीसा अली और कबीर बेदी प्ले करेंगे । जी हां, इस फिल्म नफीसा अली संजय की मां तो वहीं कबीर बेदी उनके पिता का रोल प्ले करेंगे । बता दें कि हाल ही में कहा गया है कि नफीसा अली इस फिल्म में संजय दत्त के साथ लंबे वक्त बाद नजर आएंगी ।

Image result for nafisa ali sanjay dutt

कहा जाता है कि संजय दत्त के पिता सुनील दत्त संजय को नफीसा के साथ फिल्म रॉकी से लॉन्च करना चाहते थे । लेकिन तब बात न बन सकी । लेकिन अब 30 साल ये दोनों स्टार्स एक ही फिल्म में नजर आएंगे । संजय दत्त की भूमि जल्द ही रिलीज होने वाली है । फिल्म में अदिति राव हैदरी भी संजय के साथ हैं । फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है ।   

Related Posts