संजय दत्त ने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग पर सलमान को नहीं बुलाया, क्या अब भी है लड़ाई !

1 years ago

बॉलीवुड में अगर सबसे गहरी दोस्ती किसी स्टार की बताई जाती है तो दिमाग में सबसे पहला नाम संजय दत्त और सलमान खान का आता है। दोनों की दोस्ती आज या कल से नहीं है बल्कि सालों पुरानी है । लेकिन पिछले कुछ वक्त से ऐसा हुआ कि दोनों की दोस्ती में दरार आ गई । अभी हाल ही में संजय दत्त ने बताया भी था कि दोनों की दोस्ती दोबारा हो चुकी है । दोनों अब भी भाई-भाई हैं । लेकिन लग रहा है कि दोनों के बीच अब भी सबकुछ ठीक नहीं है । दरअसल ऐसी खबरें इसलिए आ रही हैं क्योंकि हाल ही में संजय दत्त ने सलमान खान को न्योता नहीं दिया । कहा जा रहा है कि, हाल ही में संजय दत्त ने अपनी कमबैक फिल्म भूमि की स्क्रीनिंग रखी थी ।

इस स्क्रीनिंग में संजू बाबा ने बॉलीवुड के सभी सेलेब्रिटीज को इन्वीटेशन दिया, लेकिन मेहमानों की इस लिस्ट में सलमान खान का नाम था ही नहीं । एक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्क्रीनिंग में आमिर खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, सोनाक्षी सिन्हा,  विधु विनोद चोपड़ा, सुनील शेट्टी, राजकुमार हिरानी, करण जौहर, और अजय देवगन जैसे स्टार्स को न्योता दिया गया था । लेकिन इस लिस्ट में भाईजान का नाम शुमार नहीं था । बस इसीलिए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान और बाबा के बीच अब भी कड़वाहट है । हो सकता है कि कोई और वजह हो जिससे सलमान स्क्रीनिंग नहीं आए हों ।

खैर जो भी हो हम तो चाहते हैं कि सलमान और संजय दत्त का रिश्ता फिर से वैसा ही हो जाए जैसा पहले था । बता दें कि इस शुक्रवार को संजय दत्त की भूमि रिलीज हो रही है । फिल्म में अदिति राव हैदरी भी हैं , जो संजय दत्त की बेटी के रोल में हैं । फिलहाल देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल करती है।   

Related Posts