तस्वीर शेयर कर त्रिशाला ने पापा को किया बर्थडे विश, देखिए संजय और त्रिशाला की पिक्चर्स

9 months ago

संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दिनों दिन बेहद खूबसूरत होती जा रही हैं।  त्रिशाला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। संजय दत्त के जन्मदिन पर त्रिशाला ने पापा को बधाई दी है। संजय दत्त 59 साल के हो गए हैं।

त्रिशाला आए दिन सोशल मीडिया पर पापा संजय दत्त के लिए अपना प्यार जताती रहती हैं। फादर्स डे के दिन अपने बचपन की तस्वीर शेयर कर उन्होंने पापा को याद किया था। 

कुछ समय पहले खबर आई थी कि संजय दत्त प्रोडक्शन त्रिशाला को जल्द लॉन्च करेगा । लेकिन यह सिर्फ अफवाह निकली । बता दें कि संजय दत्त नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी त्रिशला फिल्मों में आए।

संजय दत्त कई बार अपने इंटरव्यू में कह चूके हैं कि त्रिशाला अच्छे स्कूल और कॉलेज में पढ़े और अपना करियर किसी दूसरी फील्ड में बनाएं। इसके के लिए उन्होंने भी काफी मेहनत की है।

 संजय का कहना है कि फिल्मों में आने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है, लेकिन यहां पर काम करना आसान नहीं है।

गौरतलब है कि त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है। संजय दत्त और रिचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। 

त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था। रिचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी।

पिछले दिनों ये खबर आई थी कि फिल्म संजू से त्रिशाला का किरदार गायब होने से वो अपने पापा से नाराज हैं। 

मीड‍ियो रिपोर्ट्स के मुताब‍िक संजय दत्त की बेटी त्र‍िशाला अपनी मां र‍िचा शर्मा और अपने किरदार के फिल्म में नहीं होने से नाराज हैं । हालांकि त्रिशाला की ओर से इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। 

बता दें कि मान्यता और त्रिशाला दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है । दोनों ही एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करती रहती हैं । त्रिशाला ने स्टेप मॉम मान्यता के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं। 

कुछ दिन पहले संजय दत्त ने पूरे परिवार के साथ दुबई में हॉलीडे मनाया था और वहां त्रिशाला दत्त भी पहुंची थी।