साउथ फिल्म KGF 2 में हुई संजू बाबा की एंट्री, एक्टर यश के साथ मिलकर मचाएंगे धमाल !

1 week ago

बॉलीवुड के साथ साथ लोगों में साउथ फिल्मों को लेकर भी खूब क्रेज देखने को मिलता है। दर्शक बॉलीवुड के साथ साथ साउथ फिल्मों को भी खूब देखते हैं। बीते दिनों ही एक ऐसी ही साउथ फिल्म आई थी। हम बात कर रहे हैं फिल्म केजीएफ की। बीते दिनों ही ये फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक्टर यश एक गैंगस्टर के रोल में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब अच्छा कारोबार किया था। अब जल्द ही इस फिल्म का अगला भाग आने वाला है। जिसकी तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। फिल्म के दूसरे भाग के लिए कास्टिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग इसी साल गर्मियों से शुरू हो जाएगी। 

अब खबर आ रही है कि फिल्म के अगले भाग में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी नजर आएंगे। दरअसल कहा जा रहा है कि एक अहम किरदार के लिए संजय दत्त को भी अप्रोच किया जा रहा है। मेकर्स ने इस रोल के लिए संजू बाबा से संपर्क भी किया है। मेकर्स जल्द ही संजू बाबा को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाएंगे। बताया जा रहा है कि जल्द ही मेकर्स संजू बाबा से मिलने भी वाले हैं। ऐसे में साफ है संजू बाबा जल्द ही फिल्म में दिख सकते है।

ALSO READ : Valentine's Day Spl- कभी माधुरी के दीवाने थे संजय, 93 के धमाकों ने खत्म कर दी लवस्टोरी ?

 फिल्म केजीएफ की बात करें तो फिल्म इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर चल रही है। फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म कन्नड़ में रिलीज हुई थी। इसके अलावा बाकी भाषाओं में भी फिल्म को रिलीज किया गया था। इस फिल्म के हिंदी वर्जन को फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी अपने प्रोड्क्शन हाउस एक्सेल एंटरटनमेंट से रिलीज  किया गया था। फिल्म की कमाई की बात करें तो ओवरऑल अबतक 240 crore के पार हो चुकी है। केजीएफ में मौनी रॉय ने गली गली गाने को भी रीक्रिएट किया था। अब देखते हैं कि फिल्म का दूसरा भाग कब आता है।

PC- Internet