इस बुरी मुसीबत में फंसी 'नागिन' मौनी की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस संजीदा शेख !

1 years ago

टीवी जगत का जाना माना चेहरा संजीदा शेख पर मुसीबतों को पहाड़ खडा हो गया है , दरअसल संजीदा की भाभी जकीराबानो ने संजीदा समेत उनके भाई अनस अब्दुल रहीम शेख और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। बता दें कि सभी के खिलाफ धारा 125 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जकीरा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि  सभी लोग मेरे पिता से पैसों की माँग करते थे और मुझे पीटते थे। मेरे पति शराबी है और ड्रग्स लेते है । इसके अलावा वो मैच फिक्सिंग मामले में शामिल है। बता दें कि जकीरा की उम्र अभी 22 साल है और वो पिछले तीन महीने से अपने अहमदाबाद वाले घर में रह रही हैं। जकीरा ये भी कहतीं है कि वो एक बार जब वो अपने पिता से बात कर रहे थे तभी संजीदा और उनके भाई उनपर बरस पड़े ।

जिसके बाद उनके पति अनस ने उनकी खूब पिटाई की और इसके बाद जकीरा को अस्पताल में भर्ती कराया गया । जिसके बाद किसी भी घरवालों ने उनकी कोई सुध नहीं ली । वहीं कुछ रिपोर्ट्स की माने तो संजीदा और उनके परिवार ने जकीरा के खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवाने के मामले पर याचिका दर्ज की थी। संजीदा के मुताबिक उनकी भाभी की रुढ़ीवादी सोच उनके परिवार के मॉर्डन ख्यालों से मैच नहीं करती थी जिसकी वजह से जकीरा को उनके घर के माहौल में ढ़लने में दिक्कत होती थी।

वही संजीदा के वकील के मुताबिक कोर्ट ने हमारी याचिका को देखते हुए इस नतीजे पर पहुँची है कि ये एफआईआर बेसलेस है और संजीदा और उनके परिवार के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होगी। बरहाल अब देखते हैं कि इस मामले में क्या होता है। बता दें कि संजीदा टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस हैं और कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं । 

Related Posts