single-post

रणबीर ने जिस सीन के लिए कपड़े उतारे उस पर चल सकती है कैंची !

June 2, 2018, 3:30 p.m.

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' के ट्रेलर  को खूब पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। रणबीर और संजय दत्त के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सभी रणबीर कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। भले ही 'संजू' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म हो लेकिन सेंसर बोर्ड के सूत्रों की माने तो फिल्म पर कैंची चल सकती है।

 निर्देशक राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी को बखूबी परदे पर उतारा है। अभी तो सिर्फ ट्रेलर आया है जिसके बाद फिल्म का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। निश्चित ही फिल्म में और भी ऐसे कई सीन होंगे जिसमें दर्शक ताली बजाने पर मजबूर हो जाएंगे लेकिन सेंसर को कुछ सीन पर आपत्ति की आशंका जताई जा रही है।  सेंसर बोर्ड के एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि 'सबसे बड़ी समस्या 1993 मुंबई बम ब्लास्ट केस है। केस की सुनवाई अभी भी मुंबई की टाडा कोर्ट में चल रही है। जबकि फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त को एक निर्दोष जैसा दिखाया गया है जो कि कोर्ट की अवमानना होगी।' ट्रेलर के एक सीन में दिखाया गया है कि बम ब्लास्ट में फंसे संजय दत्त जब जेल जाते हैं तो जेल के भीतर जाने से पहले जहां उनके सारे कपड़े उतारकर तलाशी ली जाती है। इस सीन में रणबीर पूरी तरह से न्यूड दिख रहे हैं। माना जा रहा है सेंसर बोर्इ इस सीन पर भी आपत्ति जता सकता है। 

आपको बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर से लेकर परेश रावल और मनीषा कोइराला जैसे बड़े स्टार अहम रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की सफलता के कयास अभी से ही लगाए जा रहे हैं। संजय दत्त की चाल से लेकर उनकी गंभीर आवाज तक हर चीज को रणबीर कपूर ने अपने किरदार में लाने की कोशिश की है।