तो ये है संजय दत्त के जिगरी यार 'कमली', जानिए फिल्म देखने के बाद दोस्त ने क्या कहा

11 months ago

राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हो गई है। फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के कई पहुलू को दिखाया गया है। साथ ही उनके एक जिगरी दोस्त की कहानी फिल्म का अहम हिस्सा था। फिल्म में संजय दत्त जिगरी दोस्त का रोल विकी कौशल ने निभाया है। कमली के किरदार को फिल्म संजू में खूब पसंद किया गया। 

आपको बता दे कि रियल लाइफ में भी संजय दत्त के एक ऐसे ही दोस्त है जो उनके साथ साये की तरह दिखाई देते हैं। परेश घेलानी यही नाम है संजय दत्त के पक्के दोस्त का। इऩकी दोस्ती तब से हैं जब संजय दत्त ने अपने करियर की शुरुआत की थी।  फिल्म में दिखाया गया है उनका दोस्त हर मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़ा रहता है। कमली के साथ संजू की बहुत गहरी यारी है। कमली संजू के परिवार वालों की भी खूब मदद करता है। देखा जाए तो संजय दत्त के बाद उनके दोस्त कमली का ही सबसे दमदार रोल है। 

संजू फिल्म को देखने को बाद ना सिर्फ संजय दत्त को पसंद आई बल्कि उनके दोस्त तो फिल्म देखकर रो पड़े। उनके जिगरी दोस्त परेश घेलानी भी अपने भावनाओं पर काबू नही कर पाए और हाल ही में परेश ने अपने इमोशन्स को जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक शोनदार नोट लिखा है। 

संजय के दोस्त परेश घेलानी ने लिखा है, 'हमारी दोस्ती ने कई मुश्किलों का सामना किया। हम हर परिस्तिथि में एक साथ डटे रहे और आज भी हम एक साथ ही है। संजू, मेरी जिंदगी का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया। मुझे अपना समझने के लिए शुक्रिया। हमेशा मेरा सुरक्षाकवच बनने के लिए शुक्रिया। हमेशा मेरा साथ देने के लिए भी शुक्रिया। ये सफर हम दोनो के लिए आसान नही था और इस सफर में मैंने तुमसे हर मुश्किल घड़ी का कैसे सामना करते हैं ये भी सीखा। बीते समय की गलतियों को देखते हुए और इन सबसे निकलने के बाद जिस तरह के इंसान तुम बने हो वो काबिले तारीफ है। तुम जैसा दोस्त और भाई हर कोई चाहेगा।'