रणबीर की फिल्म 'संजू' के खिलाफ सलमान के फैंस ने रची साजिश !

11 months ago

संजय दत्त की ज़िन्दगी पर बनी रणबीर कपूर की फिल्म संजू का जादू सर चढ़कर बोल रहा है जो भी संजू देखकर निकल रहा है वो उसके गुणगान ही कर रहा है।  संजू ने पहले ही दिन क़रीब 35 करोड़ रुपया कमा लिया है।  तरन आदर्श ने ट्विटर पर लिखा है कि संजू की रिलीज के दिन कोई हॉलीडे नहीं था उसके बाद भी फिल्म ने ब्लॉकबस्टर कमाई की है। संजू ने पहले ही दिन 34. 75 करोड़ का बिजनेस किया। 

 लेकिन वहीं दूसरी तरफ संजू के ख़िलाफ साज़िशें भी हो रही हैं.. फिल्म को नुक़सान पहुंचने की नयी नयी कोशिशें भी चल रही हैं। कहा जा रहा है कि सलमान के फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म संजू के बारे में निगेटिव बातें लिख रहे हैं।   कुछ लोग सोशल मीडिया पर संजू लीक्ड हैशटैग के साथ ये अफवाह फैला रहे हैं कि ये फिल्म ऑलरेडी एच-डी क्वालिटी में लीक हो चुकी है। 

 

अब ये लोग संजू के एच-डी प्रिंट लीक होने का दावा क्यों कर रहे हैं ये तो वही बता सकते हैं  । रणबीर कपूर के चाहने वालों को लग रहा है कि ये सलमान ख़ान के फैन्स हैं जो जानबूझकर संजू को नुक़सान पहुंचाने के लिए ऐसा रयूमर फैला रहे हैं संजू के ख़िलाफ सोशल मीडिया पर हो रही साज़िश से अपसेट एक और फैन ट्वीट करते हुए कहता है कि

रणबीर का एक फैन तो  यहां तक दावा कर रहा है कि जितने भी लोग संजू लीक्ड नाम से हैशटैग चला रहे हैं वो सबके सब सलमान के फैन्स हैं। अब सवाल ये है कि क्या सलमान के फैन्स जानबूझकर रणबीर की फिल्म संजू के ख़िलाफ सोशल मीडिया पर अफवाह फैला रहे हैं... आख़िर ये कौन लोग हैं जो संजू को लेकर पब्लिक को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।