single-post

फिल्म संजू के एक सीन को लेकर सलमान संजय से नाराज

May 4, 2018, 5:30 p.m.

जब से फिल्म 'संजू' का फर्स्ट टीज़र रिलीज़ हुआ है तब से उसके एक सीन को लेकर हर तरफ चर्चा है। संजू के टीज़र का एक  सीन है जिसमें संजय दत्त बने है रणबीर कपूर सलमान ख़ान बने जिम सरभ की पिटाई करते हुए नज़र आ रहे हैं।  अब संजय और सलमान के बीच ये लड़ाई क्यों हुईफिलहाल ये तो फिल्म देखने के बाद पता चलेगा... लेकिन चूंकि संजू की कहानी संजय दत्त की रियल ज़िन्दगी पर बेस्ड है.इसलिए सलमान को तो ज़रूर पता होगा कि संजय के साथ उनका किस बात को लेकर हुआ था झगड़ा

खबर है कि जब से  जब से संजू का टीज़र रिलीज हुआ है.. और उसमें संजय दत्त बने रणबीर कपूर को सलमान ख़ान बने जिम सरभ को मारते हुए दिखाया गया है.. तब से सलमान का मूड एक बार फिर ख़राब हो गया है।  सलमान कभी नहीं चाहते थे कि संजय के साथ हुई उनकी हाथा-पाई का क़िस्सा यूं इस तरह से फिल्म में दिखाया जाए। सलमान तो ये भी नहीं चाहते थे कि  रणबीर कपूर उनके दोस्त संजय दत्त की बायोपिक में काम करें। 

पिछले साल जब सलमान और संजय के बीच कई महीने तक इग्नोर गेम चला था  तो उसकी वजह रणबीर का संजू की बायोपिक में काम करना था । दरअसल कटरीना की वजह से रणबीर और सलमान के बीच पिछले कई सालों  से कोल्ड वॉर चल रही हैं रणबीर के साथ बात करना तो दूर सलमान उन्हें देखना तक पसंद नहीं करते हैं। 

अब ज़ाहिर है ऐसे में सलमान भला कैसे बर्दाश्त करते कि उनके बेस्ट फ्रेन्ड की बायोपिक में रणबीर काम करें। संजय की बायोपिक में रणबीर के होने की ख़बर से सलमान इतने अपसेट हुए थे कि उन्होंने जेल से रिहा हुए मुन्ना भाई से मुलाक़ात तक नहीं की थी। हालांकि बाद में सलमान ने संजय दत्त के साथ अपनी सारी कड़वाहट मिटा दी सलमान ने पिछले साल मुकेश अंबानी के घर के बाहर ना सिर्फ संजय को गले लगाया बल्कि सलमान ने संजू बाबा की दीवाली पार्टी को भी अटेन्ड किया था।