'संजू' फिल्म की जबरदस्त तारीफ, संजय दत्त ने फिल्म का सीक्वल बनाने की मांग की।

10 months ago

संजय दत्त की बायोपिक संजू खूब चर्चा में है। फिल्म की खूब तारीफ हो रही है और इसे सुपरहिट माना जा रहा है। फ़िल्म में संजय दत्त का किरदार, रणबीर कपूर ने इतनी शिद्द्त से निभाया है कि लग ही नहीं रहा कि ये संजय दत्त नहीं रणबीर कपूर हैं । कहा जा रहा है 27-28 करोड़ रुपये रहेगी। फिल्म को लेकर हर तरफ जिस तरह का माहौल बन रहा है, उसके बाद इसे पहले दिन ही सुपरहिट करार दिया जा रहा है।

 संजय दत्त फिल्म देखने के बाद बहुत खुश हैं। वो राजकुमार हिरानी से ‘संजू’ के सीक्वल की भी मांग कर रहे हैं। खबर है कि संजय दत्त ने ‘संजू’ देखने के बाद राजकुमार हिरानी से कहा कि वो इसका सीक्वल भी जल्द ही बनायें।

फिल्म ‘संजू’ के लेखक अभिजात जोशी भी संजय दत्त की बात से कहीं न कहीं सहमत नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि, ‘संजय दत्त की कहानी सुनकर हमने 750 पेज की भर डाले थे। फिल्म संजू बनाने में केवल 150 पेज ही खर्च हुए हैं, अभी भी हमारे 600 पेज का मसाला बाकी है। इतना मसाला संजू 2 के लिए काफी है।’

हालांकि फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ‘संजू’ के सीक्वल के लिए साफ इंकार कर दिया है। राजकुमार हिरानी के अनुसार, ‘एक इंसान की कहानी केवल एक ही बार बनती है।’  वहीं बहुत से दर्शकों का कहना है कि संजू फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के कई पहलू को नहीं दिखाया गया है, लिहाजा फिल्म में वो सब भी होना चाहिए।