क्या माधुरी संजय दत्त की बायोपिक की स्क्रीनिंग में पहुंचेंगी, देखेंगी मुन्ना भाई के साथ फिल्म !

12 months ago

रणबीर कपूर की फिल्म संजू बहुत जल्द सिनेमाघरों  में दस्तक देने वाली है। ये फिल्म संजय दत्त की कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ पर बेस्ड है जिसमें उनके ड्रग एडिक्शन से लेकर जेल जाने तक का सफर दिखाया गया है। फिल्म के अंदर संजय दत्त की लव लाइफ का भी ख़ुलासा हुआ है। पता चला है कि फिल्म की रिलीज़ से पहले डायरेक्टर राजकुमार हीरानी मुंबई में संजू की ग्रैन्ड स्क्रीनिंग रखने वाले हैं।  मेकर्स ने संजू की स्क्रीनिंग में आने के लिए स्टार्स को इन्वीटेशन भी भेजना शुरू कर दिया है... ख़बर है कि कभी संजय की फेवरेट को-स्टार और उनकी गर्लफ्रेन्ड रही माधुरी को भी संजू की स्क्रीनिंग में बुलाया जा सकता है लेकिन सवाल ये है कि क्या माधुरी संजू बाबा की बायोपिक को उनकी मौजूदगी में देखेंगी। 

हम आपको बता दें कि एक ज़माने में संजय और माधुरी के बीच काफी ज़बरदस्त अफेयर हुआ करता था। दोनों के बीच रिश्ता इतना गहरा हो गया था कि बात शादी तक पहुंच गई थी लेकिन अफसोस इसी बीच 1993 को हुए मुंबई सीरियल ब्लास्ट के बाद संजय दत्त पर गैर कानूनी हथियार लगने का आबाद संजय से सारा रिश्ता तोड़ दिया। कहा जाता है कि संजय ने जेल के अंदर से माधुरी को फोन भी किया येथा लेकिन माधुरी ने उनके बात करने से मना कर दिया था ।

ब संजू में माधुरी की कहानी को किस हद तक दिखाया गया है। फिलहाल ये तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद पता चलेगा.. लेकिन संजू में माधुरी का रोल करिश्मा तन्ना प्ले कर रही हैं। पिछले दिनों ये भी ख़बर आई थी कि संजू में जेल से माधुरी को फोन करने वाले सीन को उनके कहने पर डिलीट कर दिया गया था। संजू फिल्म की वजह से बैठे बिठाए माधुरी की टेंशन बढ़ गई है। ऐसे में देखना ये है कि क्या फिल्म रिलीज़ होने से पहले माधुरी स्क्रीनिंग पर पहुंचेगी ?