फोटोग्राफ का ट्रेलर रिलीज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सनाया मल्होत्रा की प्यारी लवस्टोरी पर फैंस हुए दीवाने

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सनाया मल्होत्रा की फिल्म फोटोग्राफ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर का काफी शानदार है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म में सनाया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म के जरिए फैंस को नई कहानी देखने को मिलेगी। साथही पहली बार सनाया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है। फोटोग्राफ फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर कहर मचा दिया है। 

यूट्यूब पर ट्रेलर को खूब व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं। इस ट्रेलर में एक चीज कॉमन है वो है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की लाजवाब एक्टिंग। फैंस को ये खूबसूरत लवस्टोरी खूब पसंद आ रही है।  फिल्म फोटोग्राफ के जरिए फिल्ममेकर नई कहानी को दिखाकर दर्शकों के सामने ला रहे हैं। फिल्म में दोनों की अलग केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। जहां लव को नया एंगल देकर प्रस्तुत किया गया है। बधाई हो फिल्म से कमाल मचाने वाली सनाया मल्होत्रा ट्रेलर में बेहद सिंपल लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आ रही है। 

फिल्म में एक बार फिर सनाया के शॉर्ट हेयर वाला लुक देखने को मिला रहा है। ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दकी फोटोग्राफर के रोल में अदा करते नजर आ रहे हैं। फिल्ममेकर के ट्रेलर में सनाया मल्होत्रा के छोटे बाल फिर से देखने को मिल रहे हैं।

 सनाया मल्होत्रा ने इस में सामान लड़की का रोल प्ले कर रही हैं। गौर करने की बात यह है कि पहली बार सनाया और नवाजुद्दीन स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। दोनों की दमदार एक्टिंग ट्रेलर के जरिए देखी और उनके अभिनय की खूब तारीफ कर रहे हैं।  

फिल्म फोटोग्राफ 15 मार्च 2019 को रिलीज हो रही है। द लंचबॉक्स के डायरेक्टर रितेश ने ही फिल्म फोटोग्राफर को डायेरक्ट किया है।  

द लंचबॉक्स में इरफान खान ने रितेश के साथ काम किया था। फिल्म का ट्रेलर देख कर लग रहा है कि फिल्म काफूी अच्ची होने वाली है।