गाजियाबाद के स्कूल में डांस सिखाती थीं 'दंगल गर्ल' सान्या मल्होत्रा !

1 years ago

फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा, इन दोनों ने ही आमिर की फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखा । दोनों की कुश्ती को भी दर्शकों ने खूब सराहा । लोगों को फिल्म इतनी पसंद आई कि फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए । लेकिन क्या आपको पता कि ये दोनों एक बेहतरीन डांसर भी हैं । दरअसल हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है ।

Saturday night doing what I love doing the most ❤️????choreography by Ram Pradeep #sorrytaggedthewrongdonny pic.twitter.com/c29h4bSp6N

— Sanya Malhotra (@sanyamalhotra07) November 25, 2017

ये वीडियो सान्या मल्होत्रा ने शेयर किया है । इस वीडियो में दोनों के गजब के डांस मूव्स दिख रहे हैं । दोनों का डांस वाकई कातिलाना है । दोनों किसी  विदेशी गाने पर डांस कर रही हैं । लेकिन फातिमा से ज्यादा आपकी नजरें सान्या पर जाएंगी । आप ये भूल जाएंगे कि पहलवानी करने वाली ये छोरियां डांस में भी अच्छे अच्छों के पसीने छुड़ा देंगी ।

 

What is there to know? This is what it is You and me alone Sheer simplicity ???? PC- @joedisco ????????

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on

सान्या के डांस मूव्स देखकर आप ये नहीं कह सकते है कि वो एक अच्छे डांसर से वो कम हैं । वैसे भी ये बहुत कम लोग जानते हैं कि करियर की शुरूआत से पहले सान्या एक डांस टीचर थीं । जी हां, सान्या गाजियाबाद एक St. फ्रांसिस स्कूल में डांस सिखाया करती थीं ।

वहां उन्होंने कई बच्चों को डांस की शिक्षा दी है । अब ऐसे में सान्या का अच्छा डांस करना आपको अचंभित कर सकता है । फिलहाल सान्या दंगल के बाद किसी फिल्म में नहीं दिखी हैं । लेकिन खबरें आ रही है कि वो आय़ुष्मान खुराना के साथ बधाई हो में नजर आएंगी । 

Related Posts