single-post

video: पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए भावुक हुईं सपना चौधरी

Feb. 17, 2019, 5:17 p.m.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस के लिए पूरा बॉलीवुड में काफी फेमस हैं। हाल ही में हुए 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवान शहीद को श्रद्धांजलि देते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो काफी भावुक नजर आ रही है। सीआरपीफ जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए भावुक हो जाती है। इसके साथ ही उन्होने एक फोटो भी शेयर किया है, जिस पर लिखा है- देश के मेरे शहीद वीर जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि।  

जबकि इस फोटो के कैप्शन में सपना चौधरी ने सिर्फ जय हिंद ही लिखा है।  सपना के फैंस की कमी नहीं है। ये भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है वो बेहद भावुक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी यह कह रही हैं- जय हिंद दोस्तों… सीआरपीफ के सभी शहीद जवानों को मेरी तरफ से दिल से श्रद्धांजलि। क्योंकि हम सोए हैं तो वो जागे हैं, हमने खाना खाया है तो भूखे रहे हैं।

 हमें हमेशा अपने परिवार के साथ रखकर और अपने परिवार से अलग रहकर उन्होंने बॉर्डर पर हमेशा हमारी रक्षा की है। इसे बुरे वक्त पर मैं और पूरा हिंदुस्तान इन सैनिक के परिवार के साथ परिवार बनकर खड़ा है। और जवानों को हमेशा हम याद करते रहेंगे। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा है – शत शत नमन है हिंदुस्तान के वीर जवानों को… इंकलाब जिंदाबाद। सपना चौधरी का यह भावुक वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं। 

इस वीडियो को शेयर करने के बाद फैन्स भी उनके साथ खड़े हो गए हैं। आपको बता दें कि 8 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट से सपना चौधरी ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। 

साथ ही फिल्म में उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। फैंस उनके डांस के साथ अभ उकी एक्टिंग के भी दीवाने हो गए हैं।