बीजेपी के लिए प्रचार कर सकती हैं सपना चौधरी, मनोज तिवारी से फिर हुई मुलाकात

3 weeks ago



बीजेपी में शामिल होने की संभावनाओं को खारिज करते हुए खबर आ रही है कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बीजेपी की स्‍टार प्रचारक होंगी। सपना कुछ चुनिंदा लोकसभा सीटों पर बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगी। सूत्रों के मुताबिक अभी तक सपना के बीजेपी में शामिल होने का कोई ऐलान नहीं हुआ है लेकिन दिल्ली बीजेपी प्रदेशअध्यक्ष मनोज तिवारी से रविवार को हुई मुलाकात में स्‍टार प्रचारक के रूप में काम करने को लेकर फैसला हुआ है।



बता दें कि सपना चौधरी के घर पर करीब डेढ़ घंटे की मुलाकात में मनोज तिवारी ने सपना से चुनाव प्रचार सहित कई मुद्दों पर बातचीत की। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सपना चौधरी जाट और पूर्वांचली जनसंख्‍या वाली दिल्‍ली की दक्षिण और उत्‍तर पूर्वी लोकसभा सीटों पर प्रचार करेंगी। प्रदेश भाजपा सूत्रों के मुताबिक सपना चौधरी दिल्ली के बाहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा के लिए प्रचार करने आएंगी।



माना जा रहा है कि सपना चौधरी हरियाण में भी भाजपा के लिए प्रचार कर सकती हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते ही मनोज तिवारी के साथ हुई मुलाकात के बाद सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे। इसको लेकर मनोज तिवारी ने भी कहा कि वे लगातार सपना के संपर्क में हैं। इसको लेकर अच्‍छी खबर भी आ सकती है।


दिल्ली में उत्तरी-पूर्वी, पश्चिमी और उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली की सीट पर पूर्वांचली वोटर खासा प्रभाव रखते हैं। ऐसे में पार्टी इन वोटरों को लुभाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी भोजपुरी स्टार रविकिशन के साथ-साथ कई बड़े अभिनेताओं और गायकों के संपर्क में है, जिन्हें दिल्ली में प्रचार के लिए बुलाया जा सकता है।



चुनाव आयोग की तरफ से 17वीं लोकसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के साथ ही सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार को और तेज कर दिया। 11 अप्रैल से लेकर 19 मई तक होने जा रहे मतदान के बीच अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टियां किसी तरह का कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। मैदान में उतरे सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों की तरफ से धुआंधार रैलियां और जनसभाएं कर पार्टी के लिए जनता से वोट की अपील की जा रही है। 23 मई को मतगणना की जाएगी। दिल्ली में 12 मई को पूर्वी दिल्ली, चांदनी चौक, उत्तर-पूर्व दिल्‍ली, नई दिल्ली, दक्षिण दिल्ली, उत्तर-पश्‍चिम दिल्‍ली, पश्‍चिम दिल्‍ली में  वोट डाले जायेंगे।