83 के सेट पर इस अंदाज में मनाया गया साकिब सलीम का बर्थडे, रणवीर सिंह का दिखा नया लुक

2 weeks ago


बॉलीवुड एक्टर साकिब सलीम ने सोमवार को अपना 31वां जन्मदिन मनाया हैं। इन दिनों साकिम सलीम अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी है जिसके चलते फिल्म के सेट पर साकिब ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। दरअसल साकिब इन दिनों 83 की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच उन्होंने फिल्म की कास्ट के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे केक काटते नजर आ रहे हैं और उनके पीछे रणवीर सिंह समेत पूरी कास्ट नजर आ रही है।



इस वीडियो में साकिब बर्थडे के 3 केक काटते नजर आ रहे है तो पीछे रणवीर सिंह भी पूरी एनर्जी के साथ पार्टीसिपेट करते दिखाई दे रहे हैं। शाकि ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ संग अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा- अब तक का बेस्ट बर्थडे। जिम्मी सर के साथ समय बिताया। इससे ज्यादा मैं और क्या उम्मीद कर सकता हूं कबीर खान सर, इन सब के लिए शुक्रिया। बता दें कि इन दिनों फिल्म 83 की शूटिंग धर्मशाला में शूट की जा रही है।



जन्मदिन के मौके पर शाकिब की बहन और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर के भाई को जन्मदिन की बधाई दी और अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें कुछ छोटे बच्चों के साथ शाकिब की मां केक काटते और बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं।



फिल्म की शूटिंग लगभग 100 दिनों तक चलेगी जिसमें कुछ सीन्स लंदन और स्कॉटलैंड में शूट किए जाएंगे। साकिब सलीम, ऐमी विर्क, हार्डी संधू, जीवा, आदिनाथ एम. कोठारी, ताहिर भसीन, पंकज त्रिपाठी और साहिल खट्टर जैसे कलाकार इंडियन क्रिकेट टीम के अहम पर्सनैलिटी की भूमिका में नजर आएंगे। 



फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं और वे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे। तो वहीं साकिब इस फिल्म में क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाएंगे। फिल्म 83 का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। यह फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में बनने वाली रणवीर की पहली फिल्म होगी।  फिल्म की रिलीज डेट 10 अप्रैल 2020 रखी गई है।