मॉम अमृता सिंह की इन दो फिल्मों के रीमेक में काम करना चाहती हैं सारा अली खान, जानिए ?

4 months ago

बॉलीवुड में इस वक्त सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की जमकर चर्चाएं हो रही है। सारा के पास फिल्मों के ऑफर्स आ रहे है। साथ ही उनकी खूबसूरती के भी जमकर चर्चे हो रहे हैं। बीते दिनों ही सारा फिल्म केदारनाथ से बॉलीवु़ड में एंट्री ले चुकी हैं। ये फिल्म हिट हुई थी। वहीं इसके बाद वो फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी। ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। महज दो फिल्मों से हिट हुई सारा के पास फिल्मों की कमी नहीं है। लेकिन वो फिल्म का चुनाव सोच समझकर कर रही हैं। वहीं सारा की इस सक्सेस को देख उनकी मां अमृता अरोड़ा भी बेहद खुश हैं। इसीलिए हाल ही में सारा ने बताया है कि वो अपनी मां की दो फिल्मों में काम करना चाहती हैं।

ALSO READ : इस वजह से अमृता सिंह नहीं करेगी सारा अली खान के साथ काम !

 दरअसल रिसेंटली एक इंटरव्यू में सारा ने बताया है कि, वो अपनी मां की दो फिल्मों 'चमेली की शादी' और 'आईना' में काम करना चाहती हैं। सारा ने अपनी बातचीत में कहा कि, मुझे ये बिल्कुल नहीं लगता है कि मेरी मां ने जो काम किया है, मैं उसे कर सकती हूं। मेरी मॉम की एक्टिंग कमाल की है। वो एक अलग तरह के रोल्स करती रही हैं। लेकिन हां अगर मुझे कहा जाएगा कि मैं उनके किन-किन किरदारों को निभाना चाहती हूं तो मैं चमेली की शादी और आईना जैसी फिल्मों के नाम लूंगी। चमेली की शादी में मां की कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी और उनकी मासूमियत मुझे काफी पसंद है। इसके साथ-साथ मैं आईना के रीमेक का भी हिस्सा बनना चाहूंगी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

 वो इस फिल्म में लीडिंग लेडी नहीं थीं लेकिन उनका किरदार बहुत कमाल का था। वहीं मुझे उनकी बेताब भी बहुत पसंद है उसमें उनकी मासूमियत अलग ही दिख रही थी। अब ऐसे में साफ है कि अगर भविष्य में कभी इन फिल्मों का रीमेक बनता है तो जरूर सारा को अप्रोच किया जाएगा। वहीं हाल ही में सारा मां के साथ केन्या में छुट्टी मनाती नजर आई थीं।