single-post

PICS- सैफ की लाड़ली सारा अली खान बनीं नेशनल क्रश, सोशल मीडिया पर दिखी फैंस की दीवानगी

Dec. 26, 2018, 3:16 p.m.

बॉलीवुड में स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है। बीते दिनों ही जाहन्वी कपूर आई हैं। इसेक अलावा हाल ही में सारा अली खान ने भी एंट्री ली है। सैफ की लाड़ली ने फिल्म केदारनाथ से एंट्री की है। सारा ने इस फिल्म से डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया है। खास बात ये है कि सारा का डेब्यू सफल रहा है। 

इसके अलावा सारा अपनी दूसरी फिल्म सिंबा के लिए भी तैयार है। जिसका वो इन दिनों अपने हीरो रणवीर सिंह के साथ जमकर प्रमोशन कर रही है। 

सैफ अली खान की लाड़ली बेहद खूबसूरत हैं ये सभी मान चुके हैं। सारा को स्टार्स आने वाले दिनों में सुपरस्टार के तौर पर देख रहे हैं। सारा की खूबसूरती और उनकी अदाओं को देख इंटरनेट गुलजार हो चुकी है। इसीलिए इंटरनेट ने सारा को नेशनल क्रश घोषित कर दिया है। 

बिल्कुल सही सुना आपने। सारा अब इंटरनेट की नई नेशनल क्रश बन गईं हैं। ऐसा करके सारा ने दिशा पटानी का नेशनल क्रश वाला ताज उनसे छीन लिया है। 

अगर आप बीते दिनों से आईं तस्वीरों पर गौर करेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि वो वाकई में इंटरनेट की नई क्रश बन गई हैं। सोशल मीडिया पर लोग सारा की खूबसूरती को देख कर चकित रह गए हैं। 

सारा की जो भी तस्वीर आती है वो तुरंत ही वायरल हो जा जाती है। इंटरनेट पर अलग अलग सारा के फैन पेज बन गए हैं। जिनमें सारा को लेकर लोगों में दीवानगी देखने को मिल रही है। कई पेजों ने तो ये कह डाला है कि सारा अबतक की सबसे खूबसूरत हीरोइन हैं। 

सारा का फैशन और उनके कातिलाना अंदाज़ की लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। अगर आप इन तस्वीरों और ट्विटर, इंस्टाग्राम के पिक्चर्स औऱ ट्वीट्स को देखेंगे तो पता चलेगा कि हां सारा ने सबका दिल जीत लिया है। 

ऐसे में साफ है कि जाहन्वी कपूर, अनन्या पांडे और सुहाना खान को पीछे छोड़ते हुए सारा सबकी फेवरेट बन चुकी हैं। 

वहीं खबर आई थी कि, सारा सिंबा के बाद जल्द अपने पापा की फिल्म लव आजकल के सीक्वल में नजर आने वाली है यानी फिल्म लव आजकल 2 में नजर आने वाली हैं। 

इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। इसके अलावा भी सारा को कई और फिल्मों के ऑफर्स आ रहे हैं। देखते हैं कि सारा बॉलीवुड में औऱ क्या कमाल दिखाती हैं।