इस प्रोडक्ट की ब्रांड एंबेसडर बनीं सारा अली खान, वीडियो शेयर करके दी जानकारी

1 months ago



बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। सारा ने साल 2018 में दो-दो फिल्मो से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। जिसके बाद से स्टारकिड में सारा  सबसे कामयाब वाली एक्ट्रेस साबित हुई हैं। अब तक सारा ने 2 फिल्मों में काम किया हैं। सारा की पहली फिल्म केदारनाथ रही जिसमे वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आईं थी। वहीं दूसरी फिल्म सिंबा रही इस फिल्म में सारा रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी।



इन दिनों सारा अली खान अपने नए प्रॉजेक्ट पर काम कर रही हैं। वहीं अब खबर है सारा को ब्रांड एम्बैसडर बनाया गया है। खबर है कि सारा को एक हेयर रिमूवल प्रोडक्ट के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इस ब्रांड ने हाल ही में अपना कैंपेन #PullItOff भी शुरू किया है जो इस महज तीन आसान स्टेप्स में हेयर रिमूवल करने के बारे में है. अपने पहले ब्रांड एंडोर्समेंट के बारे में सारा अली खान ने कहा, "मैं अपने सबसे पहले ब्रांड एंडोर्समेंट को लेकर बेहद उत्साहित हूं."





पिछले दिनों सारा अली खान को लेकर खबर थी  कि उन्होंने अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़ दिया हैं। इसके अलावा सारा ने एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वह पैक्ड सामान के साथ दिख रही हैं। लेकिन ऐसा नहीं है सारा ने अपनी मां का घर नहीं छोड़ा हैं। वहीं पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को सारा अली खान ने  श्रद्धांजलि दी थी। सारा अली खान ने एक इवेंट में मीडिया से बातचीत में कहा कि- जवानों पर हुआ यह हमला बहुत ही दुखदाई है। मुझे इससे डर भी लगता है और गुस्सा भी आता है।