सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ मनाई लोहड़ी, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

1 months ago

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'सिंबा' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। 13 जनवरी को लोहड़ी का त्यौहर  बॉलीवु में बड़ा ही धूमधाम से मनाया गया। जहां एक तरफ कपूर फैमिली की बहू से पहले लोहड़ी मनाई। अर्जुन कपूर के कजिन मोहित मारवा और उनकी पत्नी की शादी के बाद की ये पहली लोहड़ी मनाई थी। इस दौरान मोहित मारवाह की पत्नी काफी सजीं हुई नजर आ रही थीं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ये कपल काफी खूबसूरत लग रहा है।

वहीं सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ मिलकर लोहड़ी का त्योहार मनाया। सोशल मीडिया पर सारा और अमृता सिंह की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे मां-बेटी पंजाबी रंग में नजर ई रही है।

ALSO READ : 200 करोड़ के पार हुई सिंबा की कमाई, रणवीर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, देखिए आंकड़े

 अमृता सिंह ने ब्लू कलर का पंजाबी सूट पहना हुआ है तो वहीं सारा भी पिंक कलर के सूट  और पंजाबी जूती में कहर ढाती नजर आ रही है।सारा अली खान यहां बहुत ही सिंपल अंदाज में पहुंची थी. जहां उनकी सादगी ही उनके खूबसूरती में चार-चांद लगा रही थी। आपको बता दें कि सारा अली खान लगातार दो फिल्में हिट देने के बाद अब बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। सारा की आगे आने वाली फिल्मों की बात करें तो सारा अब टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में भी नजर आने वाली हैं। 

वहीं सारा अली खान की फिल्म 'सिम्बा' का कमाल का बिजेनस अभी भी जारी है। जहां फिल्म ने अब तक 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। लोहड़ी की धूम अर्जुन कपूर के घर पर भी रही। अर्जुन कपूर के साथ लोहड़ी मनाने के लिए उनकी बहन जाह्नवी कपूर, ख़ुशी कपूर के अलावा चाचू अनिल और संजय कपूर भी पहुंचे।