वक्त कितनी तेजी से बीता, सैफ की लाड़ली अब फिल्मों में काम करने लगी है, देखिए बचपन की तस्वीरें

1 years ago

 

  सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान 24 साल की हो चुकी हैं। सारा अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सारा फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में लॉन्च होंगी। इस फिल्म में सारा के साथ लीड रोल में सुशांत सिंह होंगे। सारा इन दिनों उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं । 

 बॉलीवुड में एंट्री के लिए सारा ने काफी मेहनत की है। उन्होंने अपना वजन काफी कम किया है। पिछले एक साल ।में सारा में बहुत बदलाव आया है

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं। सारा ने अमेरिका से ग्रेजुएशन किया है। पिछले दो सालों से वो बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी कर रही है।  सारा जब बहुत छोटी थी तभी उनके मम्मी पापा का डिवोर्स हो गया था।  

डिवोर्स के बाद भी वो अपने पापा के करीब रही और कई बार सैफ की गर्लफ्रेंड रोजा के साथ दिखी।

सैफ अली खान के बच्चों को मीडिया की लाइम लाइट हमेशा मिली। सैफ अली खान के मुताबिक डिवोर्स के बाद बच्चों से दूर होना उन्हें सबसे ज्यादा खला ।

अक्सर सारा को करीना के घर पर देखा जाता है। सारा जब छोटी थी तो वो मम्मी पापा के डिवोर्स का मतलब समझ गई थी लेकिन भाई इब्राहीम जब भी सैफ से मिलता तो वो यही सवाल पूछता था कि पापा घर पर क्यों नहीं रहते। सैफ ने ये बात खुद एक इंटरव्यू में बताई थी। सारा अपनी स्टेप मॉम करीना कपूर से भी बॉलीवुड के बारे टिप्स लेती रहती है। सारा इन दिनों जिम में भी काफी मेहनत कर रही है। अक्सर वो सोशल मीडिया पर जिम की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Related Posts