सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ पर नई मुश्किल, अब मेकर्स पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

4 months ago

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ एक बार फिर मुश्किल में पड़ गई है। केदारनाथ के मेकर्स पर पद्मा फिल्म्स के अनिल गुप्ता ने धोखाधड़ी के आरोप लगाएं हैं। निर्माता  प्रेरणा अरोरा और  निर्देशक अभिषेक कपूर पर 16 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया है। वहीं फिल्म के मेकर्स ने इस आरोपों को गलत बताया है और बयान जारी कर कहा है, ‘पद्मा फिल्म्स के अनिल गुप्ता की झूठी शिकायत से हम हैरान हैं। अनिल या उनके अलावा किसी भी पार्टी द्वारा क्रिआर्ज में निवेश राशि को कोर्ट द्वारा की गई कार्यवाही में सुलझा लिया गया है। इसके बाद क्रिआर्ज या निर्देशक के खिलाफ कोई केस नहीं बनता है।’

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की ये फिल्म केदारनाथ हादसे पर बेस्ड है। ये पहली फिल्म थी जो कि सारा अली खान ने साइन की थी। फिल्म लगातार किसी ना किसी मुसीबत में फंस रही है। फिल्म की शूटिंग में भी देरी हो रही है। पहले ये फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। सारा की ये फिल्म अब 2019 में रिलीज होगी।

सारा की अब पहली रिलीज फिल्म सिंबा होगी। इसी साल 28 दिसंबर को रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हो जाएगी। 

साल 2013 में उत्तराखंड में आई प्राकृतिक आपदा पर फिल्म केदारनाथ बेस्ड है। आपदा के दौरान उपजी एक एक प्रेम कहानी को फिल्म  में दिखाया जाने वाला है। बीते कुछ महीनों में लगातार इस फिल्म में कोई न कोई बाधा आ रही है जिसके चलते फिल्म के काम को नुकसान हो रहा है।