कार्तिक के साथ डेटिंग को लेकर मां अमृता सिंह ने सारा को दी ये सलाह, सुनकर हो जाएंगे हैरान

1 week ago

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले कुछ दिनों से खूब चर्चा में है। फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के चलते लोगों के दिलों पर राज कर रही है। पिछले कई से दिनों मीडिया पर सारा अली खान का नाम कार्तिक आर्यन से जोड़ा जा रहा है। सारा ने खुद करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में ये बात कही है कि वो 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। जिसके बाद से हर कोई ये जानना चाहता है कि इनके बीच कुछ है या फिर कुछ होने वाला है।

आजकल मीडिया सारा से कार्तिक और उनके बारे में ही सवाल करती नजर आ रही है। ऐसे में अब सारा को लेकर मां अमृता सिंह काफी सलाह दी रही है। इस बात का खुलासा खुद सारा अली खान ने किया है। मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में सारा अली खान से कहा गया कि वह कार्तिक आर्यन को सोशल मीडिया पर मेसेज भी तो कर सकती हैं? इसके जवाब में सारा ने कहा, 'नहीं, अब मैं हर जगह कह चुकी हूं। मैं इतनी भी डेस्परेट नहीं हूं। मेरी मां ने कहा कि मुझे इंतजार करना चाहिए। इसलिए मैं कार्तिक के मेसेज का इंतजार कर रही हूं। सारा से पूछा कि कार्तिक जब उन्हें डेट पर चलने के लिए कहेंगे तो वह क्या कहेंगी। सारा ने कहा- जब कार्तिक मुझसे डेट पर चलने के लिए पूछेंगे तो मैं कहूंगी... हां, चलो। मुझे कॉफी पसंद हैं या फिर हम कोई मूवी देख सकते हैं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कार्तिक।  

बता दें कि पिछले हफ्ते सारा अली खान और रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा रिलीज हुई है। एक हफ्ते में इस फिल्म ने 160 करोड़ की कमाई कर डाली है। माना जा रहा है कि इस वीकेंड पर ये फिल्म 200 करोड़ की कमाई करेंगी।