पोती की फिल्म देखकर दादी शर्म‍िला टैगोर ने दिया ऐसा र‍िस्पॉन्स, सारा भी हो गईं हैरान

4 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में एंट्री मार ली है। फिल्म केदारनाथ ने सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म को सारा के फैंस बेहद पंसद कर रहे है। फैंस के साथ-साथ सारा अली खान के परिवार वालों को भी सारा की पहली फिल्म बेहद पंसद आई। पिछले दिनों जहां सैफ-करीना और अमृता सिंह ने सारा की तारिफ की थी वहीं अब दादी शर्मिला टैगोर का भी रिस्पॉन्स सामने आया है।

हाल ही में जब मीडिया ने सारा से पूछा कि उनकी इस फिल्‍म को देख कर उनकी दादी शर्मीला टैगोर का क्‍या रिएक्‍शन था तो उन्‍होंने कहा, दादी को फिल्म बहुत पसंद आई। आगे सारा ने बताया कि दादी को सभी जानने वालों के फोन कॉल और मैसेज करके बता रहे थे। मेरे काम की तारीफ सुनकर वो बहुत खुश हुई। इतना ही नहीं दादी को मुझपर गर्व है। लेकिन सबसे खास है कि उन्होंने मां को मैसेज किया।  मेरी वजह से परिवार 30 सेकेंड के ल‍िए साथ वो भी ऐसे हालात में... ये सबसे बड़ी बात है।

आपको बता दें अपनी पहली फिल्म को लेकर सारा बहुत खुश है। इस खुशी-खुशी में सारा पिछले दिनों फैंस के बीच मुंबई के थियेटर में फिल्म देखने पहुंच गई थी। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे वायरल हुई थी। जिसमे सारा अपनी फिल्म के को-राइटर कनिका ढिल्लन और अपनी मां अमृता सिंह के बुर्का पहने नजर आई। 

सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। हालांकि अगर सारा अली खान की परफॉर्मेंस की बात करें तो उन्हें मिले-जुले रिएक्शन्स मिले हैं।  इस फिल्म में साल 2013 में आई आपदा को भी दर्शाया गया है। हालांकि मेकर्स ने इसमें लवस्टोरी का एंगल जोड़कर इसे नया रूप दे दिया जिससे फिल्म को लेकर विवाद हुआ है। फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। देखते हैं कि फिल्म और कितनी कमाई करती है।