सारा करेंगी विराट कोहली के साथ विज्ञापन, दिशा पाटनी को छोड़ा पीछे

5 days ago

सारा अली खान बहुत तेजी से बॉलीवुड में अपनी जगह पुख्ता कर रही हैं। सिंबा और केदारनाथ जैसी हिट फिल्मों के बाद वो स्टार बन चुकी हैं। सारा अली खान को लगातार फिल्में ऑफर हो रही हैं वहीं उनके पास कई ब्रांड्स को प्रमोट करने के ऑफर भी आ रहे हैं। सारा अली खान अब विराट कोहली के एक जाने माने स्पोर्ट्स क्लोदिंग ब्रांड को प्रमोट करेंगी। इस ब्रांड के लिए उन्होंने दिशा पाटनी को रिप्लेस किया है। पहले दिशा उस ब्रांड को एंडोर्स किया करती थीं।
 कंपनी ने इस साल दिशा का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं किया बल्कि वो एक नए चेहरे की तलाश कर रही थी और सारा अली खान पर आकर तलाश खत्म हुई। सारा फिटनेस के हिसाब से उनके लिए परफेक्ट हैं। सारा का वजन कुछ साल पहले तक बहुत बढ़ा हुआ था लेकिन जिम में उन्होंने काफी मेहनत की और खुद को फिट किया। सारा जल्द ही विराट कोहली के साथ विज्ञापन शूट करेंगी। इस ब्रांड के लिए श्रद्धा कपूर और श्रुति हासन का नाम भी सामने आ रहा था लेकिन फाइनली डील साइन हुई सारा अली खान के साथ।
सारा को हाल ही में एक फिल्म मिली है जिसके लिए उन्होंने आलिया का पत्ता साफ किया है। सारा वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक में काम करेंगी। 

कुछ दिन ही में वरुण ने खुद इसकी जानकारी दे दी है। दरअसल वरुण से पूछा गया कि क्या वो और आलिया साथ में और काम कर रहे हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि आलिया के साथ मैं अभी और काम नहीं कर रहा हूं। मैं हर फिल्म में आलिया के साथ रोमांस नहीं कर सकता हूं। ऐसे में साफ है कि फिल्म में आलिया की एंट्री नहीं हुई है।

 वहीं इसके बाद सीधे सीधे सारा का नाम फिल्म के लिए आगे आ रहा है। माना जा रहा है कि सारा जल्द ही फिल्म में वरुण के साथ दिखेंगी। वरुण पापा डेविड के साथ सारा के नाम पर बातचीत कर रहे हैं। सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल 2 में काम कर रही हैं। हाल ही में फिल्म के दिल्ली शे्ड्यूल की शूटिंग पूरी हुई है।