जानिए सारा अली खान को क्या कहकर पुकारते है तैमूर, देखें वीडियो

2 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इन दिनों सारा अपनी फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे सारा ने खुलासा किया है कि तैमूर अली खान उनको क्या कहकर पुकारते है। जिसे सुनने के बाद आपको यकिन नहीं होगा की तैमूर ऐसा भी बोल सकते है। सारा ने बताया कि जाने क्यों तैमूर जब भी उन्हें देखते हैं तो गोल कहते हैं। उन्होंने कहा कि तैमूर ऐसा क्यों कहते हैं किसी को नहीं पता जबकि वे अपनी मम्मी करीना को अम्मा, पापा सैफ अली खान को अब्बा और बड़े भाई इब्राहिम अली खान को भाई कहकर पुकारते हैं।

आपको बता दें कि सारा अली खान करीना कपूर के बेटे और अपने छोटे भाई तैमूर अली खान से बेहद प्यार करती हैं। उनका ये प्यार उनकी रक्षाबंधन की तस्वीरों में दिखाई पड़ा था। आपको बता दें कि सारा अली खान अपने पापा सैफ के साथ कॅाफी विद करण के नए एपिसोड में जल्द नजर आने वाली है। इसका प्रोमो देखने पर काफी जबरदस्त दिखाई दे रहा है। जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ जुड़े कई खुलासे किए। 

शो के प्रोमो वीडियो में करण जौहर ने जब सैफ अली खान से पूछा कि वे बेटी सारा के व्बॉयफ्रेंड से कौन-कौन से सवाल पूछना चाहेंगे ? जवाब में सैफ कहते हैं पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स के बारे में पूछना चाहूंगा. सारा कहती हैं कि वे रणवीर कपूर से शादी करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें डेट नहीं करना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।  

बता दें कि सारा अली खान की नई और पहली फिल्म केदारनाथ को उत्तराखंड में आई प्राकृतिक आपदा पर बनाया गया है। फिल्म के ट्रेलर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होनी है।