single-post

मां अमृता के साथ इस अंदाज में फिल्म देखने पहुंची सारा अली खान, देखिए तस्वीरें

Oct. 10, 2018, 12:27 p.m.

सैफ अली खान की बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। सारा जल्द ही दो फिल्मों में नजर आने वाली है। हाल ही में सारा ने फिल्म केदारथान कि शूटिंग पूरी हुई है। वहीं इन दिनों सारा फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी चल रही है। लेकिन जबल मां अमृता के साथ समय बिताने की बात आए तो सारा कही से भी उनके लिए समय निकाल लेती है। एक बार ऐसा ही हुआ है बीती रात अमृता और सारा फिल्म देखने पहुंचे थे। 

जहां दोनों को पैपराजी ने कैमरे में क्लिक कर लिया। मौके पर दोनो मां-बेटी ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आईं। सारा अपनी मां के बेहद करीब है दोनों को अक्सर कई बार एक साथ देखा गया है कभी शॉपिंग करते समय तो कभी डिनर डेट पर।

दोनों बच्चे लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं पिछले दिनों सारा ने अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के मशहूर चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ की शूटिंग की है। कहा जा रहा है कि इस शो पर बाप-बेटी ने एक दूसरे से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किये हैं।

बता दें कि अमृता सैफ की पहली पत्नी है सैफ से अमृता को बेटी सारा और बेटा इब्राहीम ये दो संतान हैं। साल 1991 में सैफ अली खान से शादी की थी और उनका तलाक 2004 में हुआ था।  दोनों बच्चे लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।