वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन के रीमिक्स में नजर आएगी सारा अली खान, इस बार होगा बड़ा धमाका

3 weeks ago

बॉलीवुड में इन दिनों नई नई जोड़ियों को लाया जा रहा है। आजकल फ्रेश जोड़ियां पर्दे पर खूब धमाल मचा रही है। अब जल्द ही इस लिस्ट में सारा अली खान और वरुण धवन का नाम भी जुड़ने जा रहा है। हाल ही में दो बैक टू बैक हिट फिल्मों का स्वाद चखने वाली सारा हर किसी की फेवरेट बन गई है। अब इसीलिए सैफ अली खान की लाड़ली वरुण धवन से रोमांस करेंगी। 




सारा को लोग वरुण धवन के साथ देखने के लिए बेताब है। अबतक दोनों को साथ में लाने के लिए कई मेकर्स ने अप्रोच भी किया है। लेकिन बात नहीं बन पा रही थी। बीते दिनों से ही ऐसी खबर आई है यह दोनों जल्द ही कुली नंबर वन के रीमिक्स में नजर आएंगे इस फिल्म को वरुण के पापा डेविड धवन बना रहे हैं।
अब तक इस फिल्म को लेकर सारा के नाम की कोई कंफर्मेशन नहीं हुई है। लेकिन हाल ही में एक कंफर्मेशन आ चुकी है कि सारा ही फिल्म में वरुण धवन से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। हाल ही में इस खबर को मशहूर राइटर पर आज शाम जी ने कंफर्म किया है। 

उन्होंने कहा कि वह सारा के साथ दूसरी बार काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि एक लाइटों के तौर पर वरुण धवन जैसे कलाकार के साथ काम करना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है हाल ही में रहने पर उनको फिल्म के डायलॉग सुनाएं तो वरुण इतने एक्साइटेड हो गए कि उन्होंने तुरंत मुझसे इसकी एक कॉपी मांगी।
ताकि वह फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले कुछ रिहर्सल कर सकें। वही मैं सारा के साथ काम करने के लिए भी बेहद एक्साइटेड हूं। मैं सारा के साथ दूसरी बार काम कर रहा हूं। बता दें कि इससे पहले सामजी ने सिंबा में भी सारा के साथ काम किया है। बात करें तो फिल्म की शूटिंग जुलाई के आखिर में शुरू हो सकती है । फिल्म में सारा और वरुण पहली बार एक दूसरे से रोमांस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म को काफी अच्छे लेवल पर बनाया जा रहा है।



 फिल्म में धमाकेदार गाने होंगे साथ ही कॉमेडी का तड़का भी अच्छी तरीके से लगाया जाएगा। दोनों ही गोविंदा और करिश्मा की आइकोनिक जादू को रीक्रिएट करते दिखेंगे। बता दें कुली नंबर का निर्देशन डेविड धवन ने ही किया था। अब इस फिल्म को भी वही बना रहे हैं। जल्द ही फिल्म पर काम शुरू होने वाला है। हालांकि अभी इस सबकी घोषणा होनी बाकी है। अब देखते हैं कि वरुण-सारा की जोड़ी पर्दे पर क्या धमाल मचाती है।