single-post

इस डायरेक्टर के साथ ऐसी फिल्म करना चाहती हैं सारा अली खान, नाम जानकर आप भी रह जाएंगे दंग !

Dec. 22, 2018, 10:07 a.m.

बॉलीवुड में स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है। बीते दिनों ही जाहन्वी कपूर आई हैं। इसेक अलावा हाल ही में सारा अली खान ने भी एंट्री ली है। सैफ की लाड़ली ने फिल्म केदारनाथ से एंट्री की है। सारा ने इस फिल्म से डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया है। खास बात ये है कि सारा का डेब्यू सफल रहा है। इस बात में कोई शक नहीं है कि सैफ अली खान की लाड़ली बेहद खूबसूरत हैं। सारा को स्टार्स आने वाले दिनों में सुपरस्टार के तौर पर देख रहे हैं। सारा इन दिनों फिल्म सिंबा के प्रमोशन्स में जुटी हुई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा ने बताया है कि आखिर किस डायरेक्टर के साथ वो काम करना चाहती हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक सारा ने इंटरव्यू में बताया है कि वो संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं। सारा ने बताया है कि वो भंसाली के साथ एक पीरियड ड्रामा फिल्म में काम करना चाहती हैं। ये उनका हमेशा से सपना रहा है। सारा उनकी पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों को देखकर काफी इंप्रेस हुई है।

 इसीलिए वो अब भंसाली की फिल्म में काम करना चाहती हैं। सारा ने इंटरव्यू में बताया कि, एक पीरियड ड्रामा में संजय लीला भंसाली के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा होगा। मुझे सांस्कृतिक और सामाजिक इतिहास बहुत पसंद है। हमारे देश का इतिहास इतना गहन और समृद्ध है। मुगल काल, वैदिक काल और भारतीय मंदिरों के इतिहास के बारे में जानना बहुत दिलचस्प है। मुझे इतिहास के ये सभी अध्याय बहुत ही आकर्षक लगते हैं। 

अब ऐसे में सारा की पसंद अभी से ही बेहतरीन है तो शायद आने वाले दिनों में वो सबकी फेवरेट बन जाएं औऱ सुपरस्टार की कुर्सी कहीं ना ले लें। सारा जल्द ही रणवीर सिंह के साथ सिंबा में दिखने वाली है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है।