PICS: 'सा रे गा मा' शो में केदारनाथ का प्रमोशन करने पहुंची सारा अली खान, गिफ्ट में मिला तैमूर टॉय

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की लाडली  सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन में बीजी है। हाल ही में सारा और सुशांत सिंह राजपूत टीवी शो "सा रे गा मा" के सेट पर फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। जहां सारा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे देख सारा बेहद खुश हो गई।

फिल्म का प्रमोशन करने आई सारा को 'सा रे गा मा' की तरफ से एक गिफ्त मिला। जिसमे 'तैमूर टॉय' निकला। जी हां ये वहीं टॉय है जिसकी पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल हुई थी। ये गिफ्ट देखकर सारा बेहद खुश हो गईं।  इतना ही नहीं तैमूर टॉय को सारा ने हग किया। 

फिर शो में सारा ने तैमूर के साथ अपने क्यूट बॉन्ड की जानकारी दी। करण जौहर के चैट शो में सारा ने बताया था कि तैमूर उनको  "गोल" कहकर बुलता है। जबकी करीना को अम्मा कहकर बुलाता है, सैफ को अब्बा और इब्राह‍िम को भाई बुलाते है।

बता दें फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने जा रही है। केदारनाथ की शूटिंग करते समय सारा को अपनी दूसरी फिल्म सिंबा मिली थी। वहीं अब खबर है कि सारा के हाथ तीसरी फिल्म भी लग गई है। खबरों कि माने तो डायरेक्टर इम्तियाज अली अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल 2' की स्क्रिप्टिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन को ले रहे हैं। कार्तिक आर्यन और इम्तियाज अली इस प्रोजोक्ट के लिए काफी लम्बे समय से चर्चा में थे।

वहीं अब इम्तियाज अली ने अपनी 'लव आज कल 2' में कार्तिक आर्यन के अपोजिट सारा अली खान को लेने का मन बनाया है।  इम्तियाज अली का कहना है कि उनको सारा का चुलबुलापन काफी पसंद आया है इसलिए इस फिल्म के लिए सारा अली खान परफेक्ट रहेंगी। फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी अहम भूमिका में हैं। इसका निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। ये फिल्म 2013 में हुई केदारनाथ की प्राकृतिक त्रासदी पर आधारित है।