single-post

पापा सैफ की 'जवानी जानेमन' में नजर नहीं आएंगी सारा अली खान !

Oct. 3, 2018, 4:04 p.m.

सैफ अली खान और सारा अली खान इन दिनों सुर्खियों में है। पिछले दिनों खबर आई थी सैफ जल्द नितिन कक्कड़ के साथ 'जवानी जानेमन' नाम का एक प्रोजेक्ट शुरू करने वाले हैं, जिसमें सारा अली खान भी दिखाई देंगी। लेकिन अब लगता है कि सारा को ये मौका सैफ देना नहीं चाहते है। खबरों की माने तो सैफ के इस प्रोजेक्ट से सारा अली खान नदर नहीं आएगी।  निर्माता इसके लिए एक नई लड़की की तलाश कर रहे हैं। कास्टिंग डायरेक्टर श्रुति महाजन का कहना है कि फिल्म 'जवानी जानेमन' के लिए अक नए चहरे की तलाश की जा रही है जिसके लिए देशभर में ऑडीशन कर रही हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर जय ने इस खबर पर पक्का कहते हुए कहा है कि ‘देशभर में हो रहे ऑडिशन के साथ-साथ हम विदेशों में भी स्क्रीन टेस्ट ले रहे हैं। श्रुति ने यूके और यूएस बेस्ड कुछ कास्टिंग डायरेक्टर्स से बात की है।’बता दें आज ही तरन आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि सैफ अली खान 'जवानी जानेमन' में केवल काम ही नहीं करेंगे बल्कि वो इसे प्रोड्यूस भी करेंगे। इसी फिल्म के साथ सैफ अली खान ने अपने नए प्रोड्क्शन हाउस ब्लैक नाइट प्रोडक्शन्स की शुरूआत कर दी है।

खबरों कि माने तो इन दिनों सैफ और सारा की जोड़ी करण के शो कॉफी विद करण में नजर आने वाले है। यह शो 21 अक्टूबर से ऑनएयर होने वाला है। सारा अपने डैड सैफ के साथ करण के शो में डेब्यू करेंगी। दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में खूब बाते करने वाले है।