18 साल के हुए इब्राहिम अली खान, सारा अली खान ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

4 months ago

बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान आज अपना 18वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट कि है और भाई इब्राहिम अली खान को बर्थडे विश किया है।

 इतना ही नहीं सारा अली खान ने फोटो शेयर करके इब्राहिम को दुनिया का बेस्ट ब्रदर बताया है। शेयर की गई तस्वीर में इब्राहिम ने सारा को गोद में उठाया हुआ है। दोनों के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं।सारा अली खान ने अपने इंटरव्यूज में बताया था कि वो अपने भाई इब्राहिम के बहुत क्लोज हैं। सारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका भाई उनकी जिंदगी के बारे में सबकुछ जानता है, हालांकि सारा ने यह भी कहा कि वो अपने भाई की लाइफ के बारे में 10 परसेंट भी नहीं जानती हैं। 

सारा ने यह भी बताया कि उनका भाई भी एक्टिंग करना चाहता है और वो मुझसे बेहतर एक्टर है। मैंने उसे स्टेज पर परफॉर्म करते देखा है। आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं।

ALSO READ : फातिमा सना शेख और सैफ अली खान की फिल्म तांत्रिक का बदला टाइटल

इब्राहिम हूबहू पापा के तरह दिखते है। पिछले दिनों इब्राहिम की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसे देखकर एक यूजर ने लिखा था, 'कोई मुझे बताएगा कि सैफ की पुरानी तस्वीर है या फिर ये सैफ का बेटा है। 

इब्राहिम अभी मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं। इब्राहिम फिल्मों में आना चाहते हैं या नहीं अभी ये तो नहीं पता लेकिन वो 2008 में आई यशराज बैनर की फिल्म 'टशन' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू कर चुके हैं।