single-post

आंख मारे गर्ल सारा अली खान को आंख मारनी नहीं आती, बड़ी मुश्किल से शूट हुआ गाना !

Dec. 26, 2018, 4:20 p.m.

सारा अली खान का आंख मारे गाना सुपर हिट हो गया है। इस गाने में सारा ने रणवीर सिंह के साथ बहुत अच्छा डांस किया है लेकिन आपको ये जानकर ताज्जुब होगा कि सारा को आंख मारना नहीं आता। फिल्म सिंबा के लिए बेहतरीन डांस करने वाली सारा का सॉंग ही आंख मारे है लेकिन डायरेक्टर रोहित शेट्टी का कहना है कि फिल्म की हीरोइन सारा अली ख़ान इस मामले में बिल्कुल भी अनाड़ी हैं। 

हाल ही मे सिंबा की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो मे पहुंची थी जहां रोहित ने बताया कि इस गाने में आंख मारने के लिए लिए सारा को कई रीटेक्स देने पड़े। इसी वजह से पूरा गाना इस तरह से शूट किया गया है कि सारा के इस खामी को कई पकड़ ना पाए। फिल्म के गाने हिट हो गए हैं। सारा अली खान और रणवीर सिंह की  केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है और ये गाना सुपर डुपर हिट हो गया है। 

 कपिल के शो के पहले मेहमान रणवीर सिंह और सारा अली खान है। कपिल का कॉमेडी शो 29 दिसंबर से ऑन एयर हो रहा है। 28 दिसंबर को रणवीर और सारा की फिल्म सिंबा रिलीज हो रही है। रणवीर और सारा शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे हैं। 

प्रोमो में कीकू और कपिल की जुगलबंदी देखकर सारा और रणवीर के साथ-साथ रोहित शेट्टी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और इसी प्रोमो के साथ-साथ साफ हो चुका है कि कपिल इस बार पूरी तैयारी के साथ दर्शकों के सामने आने वाले हैं।

 हाल ही में कपिल ने नए शो का एक और प्रोमो रिलीज किया गया था। रिलीज किए गए इस नए प्रोमो में कपिल तो नजर नहीं आए है। लेकिन शो में आने वाले गेस्ट दिखे हैं। जिनके साथ कपिल ने खूब मस्ती की है। 

 सामने आए प्रोमो में दिख रहे है। कैसे सलमान खान हंसी का डोज दे रहे है। वहीं सलमान के साथ उनके भाई अऱबाज़ खान और सलीम खान भी जमकर हंस रहे हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह और सारा अली खान भी नजर आए ।