सारा अली खान ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 का ऑफर ठुकरा दिया, ये है वजह !

4 months ago

फिल्म सिंबा और केदारनाथ के बाद सारा अली खान की पॉपुलरिटी बढ़ गई है। इन दिनों नई नवेली सारा अली खान खूब खबरें बना रही हैं। सारा के पास मेकर्स फिल्मों की स्क्रिप्ट लेकर आ रहे हैं लेकिन सारा अपनी फिल्मों का चुनाव ध्यान से कर रही हैं। सारा दो फिल्मों से ही हिट हो गई हैं और अब वो कई बड़ी फिल्में ठुकरा रही हैं। खबर है कि सारा को टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 का ऑफर दिया गया था लेकिन सारा ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। खबर है कि फिल्म में सारा का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था, कुछ ही समय के लिए वो स्क्रीन पर दिखतीं इसी वजह से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया है। सारा को अब ऐसी फिल्में चाहिए जिसमें उनका रोल हीरो के बराबर का हो। फिल्म में दो चार सीन और गाने वो नहीं करना चाहती हैं। 

सारा अली खान के बारे में खबर है कि वो कन्नन अय्यर की एक फिल्म में काम कर रही है। ये फिल्म एक बायोपिक होगी और करण जौहर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। सारा ने हाल ही में करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन्स के साथ अपनी अगली फिल्म को साइन किया है। सारा को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है। उन्होंने तुरंत ही फिल्म के लिए हामी भर दी। 

हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि, ''वो अपनी मां की दो फिल्मों 'चमेली की शादी' और 'आईना' में काम करना चाहती हैं। सारा ने अपनी बातचीत में कहा कि, मुझे ये बिल्कुल नहीं लगता है कि मेरी मां ने जो काम किया है, मैं उसे कर सकती हूं। मेरी मॉम की एक्टिंग कमाल की है। वो एक अलग तरह के रोल्स करती रही हैं। लेकिन हां अगर मुझे कहा जाएगा कि मैं उनके किन-किन किरदारों को निभाना चाहती हूं तो मैं चमेली की शादी और आईना जैसी फिल्मों के नाम लूंगी। चमेली की शादी में मां की कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी और उनकी मासूमियत मुझे काफी पसंद है। इसके साथ-साथ मैं आईना के रीमेक का भी हिस्सा बनना चाहूंगी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।''

ALSO READ : 63 साल के हुए बॉलीवुड के जग्गू दादा, बर्थडे पर देखिए जैकी श्रॉफ के फैमिली की तस्वीरें