single-post

61 साल की हुईं अमृता सिंह, बेटी सारा कहती है - मैं मम्मी की बेटी कहलाना ज्यादा पसंद करती हूं !

Feb. 9, 2019, 6:49 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की जमकर चर्चा हो रही है। सारा के पास कई फिल्मों के ऑफर्स आ रहे है।  बीते दिनों ही सारा फिल्म केदारनाथ से बॉलीवु़ड में एंट्री ले चुकी हैं। ये फिल्म हिट हुई थी। वहीं इसके बाद वो फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी। ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। महज दो फिल्मों से हिट हुई सारा के पास फिल्मों की कमी नहीं है। लेकिन वो फिल्म का चुनाव सोच समझकर कर रही हैं। वहीं सारा की इस सक्सेस को देख उनकी मां अमृता अरोड़ा भी बेहद खुश हैं। पर्सनल लाइफ के भी कई किस्से सामने आ रहे हैं। सारा का कहना है कि वो नहीं चाहतीं कि उनको एक स्टार किड के तौर पर जाना जाए। सारा ने कहा कि वह चाहती हैं कि उन्हें अपनी मम्मी की बेटी के तौर पर जाना जाए। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा ने कहा है कि , वो अपनी मां की दो फिल्मों 'चमेली की शादी' और 'आईना' में काम करना चाहती हैं। सारा ने अपनी बातचीत में कहा कि, मुझे ये बिल्कुल नहीं लगता है कि मेरी मां ने जो काम किया है, मैं उसे कर सकती हूं। मेरी मॉम की एक्टिंग कमाल की है। वो एक अलग तरह के रोल्स करती रही हैं। लेकिन हां अगर मुझे कहा जाएगा कि मैं उनके किन-किन किरदारों को निभाना चाहती हूं तो मैं चमेली की शादी और आईना जैसी फिल्मों के नाम लूंगी। चमेली की शादी में मां की कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी और उनकी मासूमियत मुझे काफी पसंद है। इसके साथ-साथ मैं आईना के रीमेक का भी हिस्सा बनना चाहूंगी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा चार साल की उम्र से ही हीरोइन बनना चाहती थीं । सारा को हीरोइन बनने का ख्याल उस वक्त आया जब वो 4 साल की थी। एक वक्त ऐसा भी था जब पिता सैफ अली खान नहीं चाहते थे कि सारा हीरोइन बने। सारा अली खान के सपने को मां अमृता सिंह से पूरा किया। अमृता ने सारा के करियर ग्रूमिंग पर काफी मेहनत की है। 

सारा हुबहू अपनी मम्मी अमृता सिंह की तरह दिखती थी। जब वो 10 साल की थी तभी सैफ और अमृता का डिवोर्स हो गया था। सारा अपनी मम्मी के साथ हमेशा रहीं। पापा के साथ वो रहती नहीं हैं लेकिन उनसे भी अटैचमेंट है। पर सारा की माने तो वो सैफ अली खान के बजाय अमृता सिंह की बेटी कहलाना पसंद करेंगी।  

सारा ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें और उनके भाई की परवरिश बहुत आम तरीके के साथ करने की कोशिश की सारा का कहना है कि, ‘‘मां मेरे लिए बहुत खास हैं। मैं आज भी लगभग हर बात पर उनसे सलाह लेती हूं। मेरे लिए स्टार संतान होने से ज्यादा जरूरी है, अपनी मां की बेटी होना। उन्होंने बेहद सादा जीवन जिया है।’’ 

ALSO READ : मॉम अमृता सिंह की इन दो फिल्मों के रीमेक में काम करना चाहती हैं सारा अली खान, जानिए ?

पिछले दिनों वो हैदराबाद में फिल्म सिंबा की शूटिंग कर रही थीं। शूटिंग से वक्त निकालकर वो हैदराबाद की गलियों में  मां के साथ शॉपिंग करने पहुंची थीं। हैदराबाद के चूड़ी बाजार में सारा मॉम अमृता के साथ शॉपिंग के लिए गईं थी। सारा की माने तो वो बहुत महंगी शॉपिंग नहीं करती। उनकी माने तो वो एक हजार के कपड़े भी पहन लेती हैं।