बॉलीवुड की नई फैशनिस्ता हैं सारा अली खान, देखिए उनकी 10 हॉट तस्वीरें

3 weeks ago

सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन में जुटी हैं। हर रोज वो फिल्म वो प्रमोट करने देश के कई शहरों में या फिर टीवी शोज में जा रही हैं। सारा की पहली फिल्म केदारनाथ एवरेज हिट रही है और अब सारा को इंतजार है एक ब्लॉक बस्टर फिल्म की। सारा को उम्मीद है कि रणवीर सिंह जैसे एक्टर के साथ काम कर उनका करियर और आगे बढ़ेगा। फिल्म प्रमोशन के दौरान सारा गजब की ड्रेसिंग स्टाइल में नजर आ रही हैं। 

फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली  सारा का डेब्यू सफल रहा है। इस बात में कोई शक नहीं है कि सैफ अली खान की लाड़ली बेहद खूबसूरत हैं। सारा को स्टार्स आने वाले दिनों में सुपरस्टार के तौर पर देख रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सातवें आसमान पर है। एक के बाद एक सारा कई फिल्में साइन कर रही है। जहां इन दिनों सारा अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा के प्रमोशन में जुटी हुई है वहीं सारा के हाथ एक और फिल्म लग गई है। 

सारा अली खान जल्द अपने पापा की फिल्म लव आजकल के सिक्वल में नजर आने वाली है यानी फिल्म लव आजकल 2 में नजर आने वाली हैं।

 इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन  नजर आने वाले हैं। खबर है कि लव आजकल के लिए सारा अली खान का नाम भी तय कर लिया गया है। 

इम्तियाज की फिल्म में कार्तिक की सारा की जोड़ी देखने को मिलेगी।बता दें कि एक्ट्रेस सारा अली खान के लिए साल 2018 और आने वाला नया साल 2019 बेहद खास है। 

सारा ने बॉलीवलुड में फिल्म केथारनाथ से डेब्यू  किया है। इस फिल्म के बाद मानों सारा के लिए फिल्मों की लाइन ही लग गई हो।

हाल ही में सारा ने इस फिल्म को लेकर एक खुलासा किया है। सारा ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया है कि आखिर उन्हें ये फिल्म कैसे मिली है। सारा ने बताया कि, उन्होंने रोहित शेट्टी को कई बार कॉल किए मैसेज किए। 

यहां तक कि उन्होने रोहित के आगे हाथ भी जोड़े। तब जाकर उन्हें ये फिल्म मिली है। 

सारा ने बताया कि, शुरू में तो रोहित सारा के मेसेज का कोई जवान नहीं देते थे ले्किन बाद में उन्हें फिल्म मिल गई।