single-post

सुशांत की फिल्म की स्क्रीनिंग में खास मेहमान थीं सारा , लवस्टोरी आगे बढ़ चुकी है !

March 1, 2019, 12:44 a.m.

बॉलीवुड में इन दिनों सुशांत और सारा के रिलेशनशिप की खूब चर्चा है। दोनों ने अब तक अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं बोला है लेकिन इनकी लव स्टोरी बार - बार सामने आ जा रही है दरअसल, 27 फरवरी की रात मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोनचिड़िया की स्पेशल स्क्रीन रखी गई थी। वैसे तो सुशांत की फिल्म देखने बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे.. लेकिन यहां सुशांत की सबसे ख़ास मेहमान जो थीं वो सारा अली ख़ान थीं। व्हाइट कलर की ड्रेस में सारा काफी खूबसूरत लग रही थीं। सारा स्क्रीनिंग के दौरान सुशांत के साथ नजर नहीं आई। वो पूरे टाइम अनन्या पांडे और विकी कौैशल के साथ बिजी थी।  उन्होंने सुशांत के साथ कोई तस्वीर भी नहीं खिंचवाई लेकिन दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही थी। स्क्रीनिंग के अंदर जहां मीडिया की पहुंच नहीं थी वहां सारा पूरे टाइम सुशांत के साथ लगी हुईं थीं। 

सारा और सुशांत जितना भी छुपा लें  लेकिन उनके बीच क्या चल रहा है ये अब हर किसी को पता चल चुका है। सुशांत और सारा आए दिन एक दूसरे से मिलते हैं। सारा तो सुशांत से मिलने अक्सर उनके घर भी जाती हैं। खबर है कि सारा की मम्मी अमृता जब घर पर नहीं होती हैं तो उनके पीठ पीछे सैफू मियां की लाडली भी केदारनाथ बॉय को अपने घर पर बुलाती हैं। ये भी पता चला है कि सुशांत आजकल सारा के लिए ड्राइवर तक बन गए हैं। वो उन्हें अक्सर जिम ड्रॉप करने के लिए जाते हैं.. लेकिन लोगों को चकमा देने के लिए सुशांत जिम से एक किलीमीटर पहले ही सारा को अपनी कार से उतार देते हैं।

 सारा की स्टेप मॉम करीना को सुशांत के साथ उनकी बढ़ती नज़दीकियां कुछ ख़ास रास नहीं आ रही है.. पिछले दिनों एक टॉक शो में करीना ने इशारों इशारों में सारा को सुशांत के साथ डेट नहीं करने की सलाह दे डाली है लेकिन सारा ने सुशांत को लेकर करीना की ये सलाह पूरी तरह से इन्गोर कर दी है। वो आज भी अपनी डेब्यू फिल्म के हीरो से मिल जुल रही हैं।