ऐश्वर्या राय को देख 4 साल की मासूम बच्ची ने एक्ट्रेस बनने का सपना देखा था, अब पूरा हो गया ख्वाब !

2 months ago

ऐश्वर्या राय बच्चन करोड़ों लोगों की आइडल हैं। उन्हें देख कई लड़कियां सौन्दर्य प्रतियोगिताओं और

बॉलीवुड मे पहुंची। बॉलीवुड की एक स्टार किड भी ऐश्वर्या राय को देखकर बॉलीवुड में आईं। वो स्टार किड कोई और नहीं बल्कि सारा अली खान हैं। सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने इस बात का खुलासा कॉफी विद करण में किया है।

 सैफ के मुताबिक सारा ने 4 साल की उम्र में ये तय कर लिया था कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस बनेंगी। सैफ अली खान के अनुसार, ‘सारा जब छोटी थी तब मेरे साथ एक वर्ल्ड टूर पर गई थी और शिकागो कॉन्सर्ट के दौरान उसने ऐश्वर्या राय बच्चन को स्टेज पर डांस करते और दर्शकों को उनके लिए तालियां बजाते देखा और दंग रह गई। इसके बाद सारा ने मुझे देखा और कहा कि मैं यही काम करना चाहती हूं। यही मेरी दुनिया है और मैं यहां रहना चाहती हूं। सारा उस समय बहुत छोटी थी और लगभग 2 दशक बाद भी उसका दिमाग बिल्कुल नहीं बदला है।’

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इस हफ्ते सारा और सैफ आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर कॉफी विद करण  एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे सारा अली खान कहती दिख रही हैं कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इसी वीडियो में सारा के पापा सैफ भी नजर आ रहे हैं और जब करण जौहर सैफ से पूछ रहे हैं कि अपनी बेटी के ब्वॉयफ्रेंड से वो क्या तीन सवाल पूछना चाहेंगे।

सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में सारा को काफी पसंद किया गया है। सारा की फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है। वहीं 28 दिसंबर को सिंबा रिलीज हो रही है। सिंबा में वो रणवीर सिंह के साथ काम कर रही हैं।