'धड़क' का ट्रेलर देख सारा अली खान की धड़कन बढ़ी, अमृता ने किया ये काम !

11 months ago

बॉलीवुड में हमेशा से ही दिनों हीरोइनों के बीच कैट रेस जारी रही है। दो एक्ट्रेसेस जो एक साथ बॉलीवुड में लॉ़न्च होती हैं वो राइवल बन जाती हैं। जाह्नवी कपूर को उनकी आने वाली फिल्म धड़क के ट्रेलर में खूब पसंद किया गया। धड़क के ट्रेलर में जाह्नवी के लुक को हर कोई सराहा है। दर्शकों को जाह्नवी के अंदर उनकी मम्मी श्रीदेवी का अक्स नज़र आ रहा है। 

लेकिन वहीं दूसरी तरफ सैफ और अमृता की बेटी सारा अली ख़ान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ का कोई अता-पता नहीं चल रहा है। हालांकि सारा ने जाह्नवी से पहले केदारनाथ पर काम करना शुरू कर दिया था। इस बीच सारा ने रनवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म् सिंबा की शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

जाह्नवी से पहले केदारनाथ की शूटिंग शुरू करने वाली सारा के बॉलीवुड डेब्यू में लगातार कोई ना कोई रोड़ा आ रहा है। कभी केदारनाथ के मेकर्स के बीच आपसी टेंशन की वजह से सारा का डेब्यू डिले हो रहा है तो कभी सिंबा के साथ केदारनाथ का क्लैश सारा के लिए मुसीबत बन रहा है। 

बेटी के डेब्यू में आए दिन आ रही परेशानियों से सारा की मम्मी अमृता ऑलरेडी काफी परेशान थीं। लेकिन अब जबसे जाह्नवी का फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तब से मम्मी अमृता की टेंशन और भी ज़्यादा बढ़ गई है। धड़क के ट्रेलर को देखने के बाद सारा की मम्मी अमृता बेटी की डेब्यू फिल्म को लेकर और भी ज़्यादा एक्टिव हो गई हैं। 

सारा के डेब्यू से जुड़ी हर छोटी-बड़ी चीज़ को ख़ुद मम्मी अमृता फाइनल कर रही हैं। हाल ही में अमृता को सारा के साथ हैदराबाद में स्ट्रीट शॉपिंग करते हुए भी देखा गया था। सारा से अब किसी को भी बात करनी होती है तो उसे पहले उनकी मम्मी अमृता को एप्रोच करना पड़ता है। अमृता अपनी बेटी के करियर को लेकर बहुत सतर्क हो गई हैं । वो हर हाल में अपनी बेटी के लिए सुपरहिट लॉन्च चाहती हैं।