जब सारा अली खान और जान्हवी कपूर के आगे बॉलीवुड तमाम एक्ट्रेस फीकी पड़ गईं

1 years ago

 

मुकेश अंबानी के घर गणपति पूजा में पहुंची जान्हवी और सारा अली खान। ये दोनों ही आने वाले दिनों में बॉलीवुड स्टार होने वाली हैं। इस पार्टी में बॉलीवुड की पॉपुलर हीरोइंस से ज्यादा जान्हवी और सारा अली खान का जलवा था। सारा अली खान अमृता सिंह और सैफ की बेटी हैं तो वहीं 18 साल की जान्हवी बॉलीवुड की सुपर स्टार रह चुकी श्रीदेवी की बेटी हैं। 

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी एंटिलिया में हुए गणेश उत्सव में ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में पहुंची। जान्हवी का ये लहंगा मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। जान्हवी इस ड्रेस में बला की खूबसूरत नजर आ रही थी। चाहे उऩका स्टाइल हो, ड्रेस को कैरी करने का तरीका हो या फिर उनका हेयर स्टाइल । सबकुछ परफेक्ट था। 

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी जान्हवी के मुकाबले कम खूबसूरत नहीं लग रही। डार्क पिंक कलर के डिजाइजर लहंगे में सारा गजब ढा रही थी। एंटिलिया पहुंचने के बाद जब वो अपनी कार से उतरीं तो मीडिया के कैमरे उनकी ओर चमकने लगे। सारा ने भी मीडिया के सामने पोज देने में देरी नहीं की। सारा पर ये ब्राइट कलर का सलवार कमीज बहुत फब रहा था। मेकअप से  लेकर हेयर स्टाइल हर चीज बहुत अच्छी तरह से किया गया था लिहाजा सारा के लुक की काफी तारीफ हुई। 

सारा और जान्हवी दोनों ही लाइम लाइट में रहती हैं। सारा फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं तो जान्हवी करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड ंमें एंट्री लेंगी। करण जौहर मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट का रीमेक बना रहे हैं । इस फिल्म में जान्हवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी लीड रोल में होंगे। जान्हवी  और सारा का स्टाइल इन दिनों बहुत नोटिस किया जा रहा है और जिस तरह से ये दोनों पॉपुलर हो रही है उससे साफ है कि आने वाले दिनों ये दोनों ही होंगी बॉलीवुड की स्टाइल आइकन।  

Related Posts