सारा और जान्हवी की जंग में कूदी श्रीदेवी और अमृता !

1 years ago

 

जब से करन जौहर ने श्रीदेवी की लाडली बेटी जान्हवी की डेब्यू फिल्म धड़क का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया है तब से सारा अली ख़ान का दिल धड़क रहा है । पिछले दिनों ख़बर आई थी कि झानवी की फिल्म धड़क का फर्स्ट लुक देखने के बाद सारा अली ख़ान परेशान हो गईं थीं। दरअसल जब सुशांत सिंह राजपूत के साथ बन रही सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ का फर्स्ट लुक आया था तो उसे इतना हाईप नहीं मिला था लेकिन जान्हवी की फिल्म धड़क का फर्स्ट लुक रिलीज़ होते ही हर तरफ छा गया था। जान्हवी की डेब्यू फिल्म की तारीफें सुनकर सारा को इतना स्ट्रेस हो गया था कि एकता कपूर को उन्हें अपने साथ मंदिर लेकर जाना पड़ा था। एकता ने कहा था, ''सारा इन दिनों बहुत तनाव में हैं। वो इतनी परेशान थी कि हमें उसे मंदिर ले जाना पड़ा। वो बहुत मेहनती और प्यारी बच्ची है।''   

जान्हवी की फिल्म धड़क के फर्स्ट लुक को देखकर सिर्फ सारा ही नहीं परेशान हैं... कुछ लोगों का कहना है कि सारा की मम्मी अमृता का दिल भी झानवी के धड़क ने धड़का दिया है । सुनने में आया है कि रिसेन्टली सारा की मम्मी अमृता इसी सिलसिले में  फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर से भी मिलीं थीं हालांकि उन दोनों के बीच में क्या बात हुई ये तो पता नहीं, लेकिन कहा जा रहा है कि अमृता किसी भी सूरत में अपनी बेटी सारा का डेब्यू जान्हवी के डेब्यू से शानदार चाहती हैं। 

वैसे दूसरी तरफ जान्हवी की मम्मी श्रीदेवी भी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म को हिट कराने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही हैं। पता चला है कि मम्मी श्रीदेवी धड़क में जान्हवी के लिए रील लाइफ मदर का रोल प्ले करने वाली हैं । यानी जान्हवी और सारा के डेब्यू वॉर में अब दोनों की मम्मियां भी उतर आईं हैं । सारा के पीछे उनके मम्मी अमृता हैं तो जान्हवी के पास मॉम हवा हवाई हैं। 

Related Posts