सौतेली बेटी सारा अली खान के करियर को संवारने में जुटी करीना

1 months ago




सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से सैफ अली खान की लाडली सारा बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। कई सारी कॉन्ट्रोवर्सिज से गुजरने के बाद हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। इसके अलावा सारा ने रणवीर सिंह के अपोसिट रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग का फर्स्ट स्केड्यूल भी कंपील्ट हो गया है। सारा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर उनकी मॉम अमृता कितनी ज्यादा परेशान रहती हैं ये सबको पता है।



 फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने से लेकर शूटिंग लोकेशन्स तक मॉम अमृता सारा के साथ रहती हैं।  हाल ही में जब केदारनाथ के मेकर्स के बीच कुछ प्रॉब्लम हुई थी तो पापा सैफ ने उनसे मुलाकात करके बेटी की डेब्यू फिल्म से जुड़ी सारी कॉन्ट्रोवर्सी खुद ही हैंडल की थी। पापा सैफ और मॉम अमृता के बाद अब सेकेंड मॉम करीना को भी सारा के करियर की टेंशन सताने लगी है तभी तो बेबो खुद सारा के लुक्स से लेकर उनके मेकअप पर पूरा ध्यान देने लगी हैं 



फिल्म 'केदारनाथ' में सारा के लुक से बेबो कुछ खास इंप्रेस्ड नहीं हुईं थी। करीना सारा के लुक से इस कदर अपसेट थी कि उन्होंने अपना गुस्सा सारा के मेकअप आर्टिस्ट पर निकाल दिया। यही नहीं करीना कपूर खान ने सारा के मेकअप आर्टिस्ट को टीम से भी आउट कर दिया.।  पता चला है कि सारा की ग्रूमिंग के लिए करीना ने खुद अपना मेकअप आर्टिस्ट और हेयरस्टाईलिस्ट सारा को दे दिया है ताकि फिल्म सिंबा में सारा के लुक से कोई कॉम्प्रोमाईज ना किया जाए। करीना आए दिन अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान के लिए अपना प्यार जताती रहती हैं और अब वो सारा के करियर को संवारने में जुटी हैं।