PICS - स्टेप मॉम करीना के साथ सारा की बढ़ी बॉन्डिंग । साथ मनाया क्रिसमस

3 weeks ago

क्रिसमस के मौके पर सारा अली खान फिल्म प्रमोशन्स के साथ-साथ परिवार के साथ क्रिसमस मनाती नजर आई। क्रिसमस से दिन सारा अपने पापा सैफ के साथ थी। क्रिसमस इव पर सैफ, करीना, तैमूर और भाई इब्राहीम के साथ वो नजर आईं।  सारा अली खान ने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की जो ये बता रही है की खान परिवार में क्रिसमस कितने जोश के साथ सेलीब्रेट हुआ। इस पिक में सारा के साथ सैफ अली खान, करीना कपूर खान, तैमूर अली खान, इब्राहिम खान नजर आ रहे हैं। 

सारा का क्रिसमस  काफी धमाकेदार रहा। तस्वीरों से जाहिर होता है कि सारा अपनी स्टेप मॉम करीना के भी काफी क्लोज हैं। सारा करीना को उनके नाम से बुलाती हैं। अब सारा को इंतजार है उनकी फिल्म सिंबा के हिट होने का ताकि उनका न्यू ईयर और मजेदार रहे ।सारा की दूसरी फिल्म सिंबा 28 दिंसबर को रिलीज होगी। सारा की फिल्म सिंबा की स्क्रीनिंग मुंबई में हुई जहां वो मम्मी अमृता  और भाई इब्राहीम के साथ पहुंची थीं। 

सारा इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन  में जुटी हैं। फिल्म के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के भी कई किस्से सामने आ रहे हैं। सारा का कहना है कि वो नहीं चाहतीं कि उनको एक स्टार किड के तौर पर जाना जाए। सारा ने कहा कि वह चाहती हैं कि उन्हें अपनी मम्मी की बेटी के तौर पर जाना जाए। 

अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा चार साल की उम्र से ही हीरोइन बनना चाहती थीं । सारा को हीरोइन बनने का ख्याल उस वक्त आया जब वो 4 साल की थी। एक वक्त ऐसा भी था जब पिता सैफ अली खान नहीं चाहते थे कि सारा हीरोइन बने। सारा अली खान के सपने को मां अमृता सिंह से पूरा किया। अमृता ने सारा के करियर ग्रूमिंग पर काफी मेहनत की है। 

सारा हुबहू अपनी मम्मी अमृता सिंह की तरह दिखती थी। जब वो 10 साल की थी तभी सैफ और अमृता का डिवोर्स हो गया था। सारा अपनी मम्मी के साथ हमेशा रहीं। पापा के साथ वो रहती नहीं हैं लेकिन उनसे भी अटैचमेंट है। पर सारा की माने तो वो सैफ अली खान के बजाय अमृता सिंह की बेटी कहलाना पसंद करेंगी।